कोरोना मरीजों की मौत पर भड़के कार्यकर्ता, हाईवे जामकर फूंका पुतला, बुलानी पड़ी पीएसी

योगी सेना के कार्यकर्ताओं ने जाम लगा द‍िया। इससे वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। एक घंटे बाद क्षेत्राधिकारी हाईवे अनिल यादव मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से बात कर उनकी मांगों के संबंध में आश्‍वासन देकर जाम खुलवाया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2020 04:36 PM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2020 04:36 PM (IST)
कोरोना मरीजों की मौत पर भड़के कार्यकर्ता, हाईवे जामकर फूंका पुतला, बुलानी पड़ी पीएसी
कोरोना मरीजों की मौत पर भड़के कार्यकर्ता, हाईवे जामकर फूंका पुतला

मुरादाबाद। जिले के पाकबड़ा में रविवार की सुबह भाजपा पार्षद सहित अन्‍य कोरोना संक्रमितों की मौत को लेकर योगी सेना के कार्यकर्ताओं ने हाईवे जाम कर द‍िया। इसके बाद चांसलर का पुतला फूंककर हंगामा क‍िया। योगी सेना ने मांग की क‍ि सभी मामलों की निष्पक्ष जांच कराकर आरोपितों को जेल भेजा जाए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। टीएमयू के गेट पर पीएसी तैनात कर दी गई। क्षेत्राधिकारी हाईवे ने कार्रवाई का आश्वासन देकर योगी सेना को समझा बुझाकर शांत कर जाम खुलवाया। इस दौरान वाहनों की कतारें लग गईं।

योगी सेना के कार्यकर्ता रव‍िवार की सुबह 11 बजे दिल्ली रोड स्थित अस्‍पताल के गेट के सामने हाईवे पर धरने पर बैठ गए। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने हाईवे जामकर चांसलर के खिलाफ हाय-हाय के नारे लगाए और पूतला भी फूंका। योगी सेना ने कहा भाजपा के पार्षद राकेश खरे की मौत के साथ जितनी भी कोरोना से मौतें हुईंं हैंं। उनकी निष्पक्ष जांच कराकर आरोपितों को जेल में डाला जाए। योगी सेना द्वारा हाईवे पर जाम की सूचना मिलते ही पाकबड़ा थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गईं। योगी सेना की भारी संख्या में भीड़ देखकर पीएसी को बुला लिया गया। हंगामा बढ़ता देख गेट बंद कराकर पीएसी तैनात कर दी गई।

थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी ने योगी सेना को हरसम्भव समझाने का प्रयास किया लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे। वे जिलाधिकारी को मौके पर बुलाने की जिद कर रहे थे। इस दौरान हाईवे पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। एक घंटे बाद क्षेत्राधिकारी हाईवे अनिल यादव मौके पर पहुंचे। क्षेत्राधिकारी हाईवे ने योगी सेना से बात कर उनकी मांगों को आश्वासन देकर जाम खुलवाया। तकरीबन डेढ़ घंटे के बाद वाहनों को आवागमन सुचारू हो सका।  

chat bot
आपका साथी