जीता प्यार, कोर्ट ने लगाई प्रेमी युगल के रिश्‍ते पर मुहर, पुलिस ने पहुंचाया प्रेमी के घर

प्रेमी के साथ फरार हुई जिस युवती की बरामदगी के ल‍िए किसान यूनियन ने तीन दिन तक धरना दिया था वह अपने प्रेमी के बहन के साथ खुद ही थाने पहुंच गई। वहां स्‍वजनों के मनाने के बावजूद मानने को तैयार नहीं थी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 07:12 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 07:12 PM (IST)
जीता प्यार, कोर्ट ने लगाई प्रेमी युगल के रिश्‍ते पर मुहर, पुलिस ने पहुंचाया प्रेमी के घर
युवती भागदौड़ के बाद अपने प्रेमी के घर पहुंच गई।

अमरोहा। जिले के गंगेश्वरी में करीब 10 दिन पूर्व आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव से प्रेमी संग फरार हुई जिस युवती की बरामदगी को भारतीय किसान यूनियन ने तीन दिन तक धरना दिया था। बुधवार को वह गायब युवती प्रेमी की बहन के साथ खुद आदमपुर थाने पहुंच गई थी। युवती के स्वजनों ने थाने में उसे काफी मनाने का प्रयास किया लेकिन, वह प्रेमी का दामन छोड़ने को तैयार नहीं हुई।

पुलिस ने युवती का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद बुधवार को सीजेएम के न्यायालय में पेश कर युवती के बयान कराएं। क्योंकि युवती बालिग थी इसलिए, मजिस्ट्रेट ने उसकी इच्छा के अनुसार पुलिस सुरक्षा में प्रेमी के घर भेज दिया। मजिस्ट्रेट के आदेश होते ही प्रेमिका के चेहरे पर खुशी छा गई। नफरत हार गई और प्यार की जीत होने पर प्रेमी युगल को मंजिल मिल गई। आदमपुर के प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार वर्मा ने बताया कि मजिस्ट्रेट के आदेश पर युवती को प्रेमी के घर बुलंदशहर जनपद के गांव में पहुंचा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी