दो साल बाद पुलिस के पकड़ में आया मह‍िला के अपहरण का आरोपित, पांच को पहले ही हो चुकी है जेल

Women Kidnapping Ransom Case अपहरण के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया है। प्रेसवार्ता के दौरान एएसपी ने गिरफ्तारी की जानकारी दी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 04:12 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 04:12 PM (IST)
दो साल बाद पुलिस के पकड़ में आया मह‍िला के अपहरण का आरोपित, पांच को पहले ही हो चुकी है जेल
पांच साथियों को पुलिस पकड़कर पहले ही जेल भेज चुकी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Women Kidnapping Ransom Case : सम्भल में अपहरण के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया है। प्रेसवार्ता के दौरान एएसपी ने गिरफ्तारी की जानकारी दी। इसके पांच साथियों को पुलिस पकड़कर पहले ही जेल भेज चुकी है।

शहर की एक महिला का छह लोगों ने अपहरण कर वर्ष 2019 में फिरौती मांगी थी। पुलिस ने उस समय ही पांच आरोपितों को गिरफ्तार करके उनका चालान कर दिया था। जबकि एक आरोपित फरार चल रहा था। तभी से पुलिस उसे पकड़ने की फिराक में लगी हुई थी। शनिवार को नखासा पुलिस को सूचना मिली कि वांछित आरोपित तुर्तीपुर रोड स्थित होली सफा स्कूल के पास में खड़ा है। जानकारी मिलती ही पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी करके मियां साबिर निवासी शहबाजपुरा को गिरफ्तार कर लिया। इसके कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा और कारतूस बरामद किए है। एएसपी आलोक कुमार जासयवाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपित पर 25 हजार का इनाम घोषित था। 

chat bot
आपका साथी