स्पा सेंटर में महिला से छेड़छाड़, श‍िकायत पर संचालक बोला-यह तो सभी को करना पड़ता है, मुकदमा दर्ज

Molestation in spa center पीड़िता के अनुसार वह बाडी मसाज कर रही थी तभी उस व्यक्ति ने उसके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने कहा कि इस मसाज के लिए उसने दो हजार रुपये दिए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 10:48 AM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 10:48 AM (IST)
स्पा सेंटर में महिला से छेड़छाड़, श‍िकायत पर संचालक बोला-यह तो सभी को करना पड़ता है, मुकदमा दर्ज
मसाज कराने वाले ने अश्लील हरकतें कीं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Molestation in spa center : थाना सिविल लाइंस क्षेत्र की महिला के साथ स्पा सेंटर में छेड़छाड़ की गई। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। महिला ने स्पा सेंटर संचालक, एक ग्राहक समेत तीन के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना सिविल लाइंस के हरथला क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि सिविल लाइंस के गुलाबबाग हड्डी मिल निवासी खालिद ने छह नवंबर को उसकी नौकरी बुद्धा स्पा मसाज सेंटर पर लगवाई थी। स्पा सेंटर में बाडी मसाज का काम किया जाता है। पीड़िता के अनुसार सात नवंबर को शाम करीब सात बजे वह स्पा सेंटर में काम कर रही थी। इस दौरान स्पा सेंटर मालिक बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव उठसरा निवासी पिंटू ने एक व्यक्ति की बाडी मसाज करने को कहा। पीड़िता के अनुसार वह बाडी मसाज कर रही थी तभी उस व्यक्ति ने उसके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने कहा कि इस मसाज के लिए उसने दो हजार रुपये दिए हैं, जैसा वह चाहेगा वैसा करेगा। पीड़िता ने स्पा सेंटर संचालक से इसकी शिकायत की तो उसने कहा कि यह तो सभी को करना पड़ता है। आरोपित संचालक ने भी पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की। जिसके बाद पीड़िता काम छोड़ने की बात कहकर वहां से चली गई। आरोप है कि स्पा सेंटर संचालक पिंटू ने कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि खालिद ने उसे जानबूझ कर इस गंदे काम में धकेला है। प्रभारी निरीक्षक सिविल लाइंस रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित स्पा सेंटर संचालक पिंटू, महिला को काम पर लगाने वाले खालिद और उसके अज्ञात ग्राहक के खिलाफ छेड़छाड़ व धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज करके विवेचना की जा रही है। प्रकरण की जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता के बयान दर्ज कराए जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी