जम्मू कश्मीर में पकड़ा गया महिला दारोगा के भाई का हत्यारोपित

नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला शास्त्री नगर निवासी महिला दारोगा प्रीति त्यागी के इकलौते भाई अक्षय त्यागी की 20 नवंबर 2020 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शव नौगावां सादात रोड पर पड़ा मिला था। प्रीति त्यागी की तैनाती इन दिनों हापुड़ जनपद में है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 01:08 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 01:08 PM (IST)
जम्मू कश्मीर में पकड़ा गया महिला दारोगा के भाई का हत्यारोपित
पिछले साल 20 नवंबर को हुई थी घटना, किराएदार को जेल भेज चुकी है पुलिस।

मुरादाबाद, जेएनएन। पैसों के विवाद में महिला दारोगा के भाई की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपित को पुलिस ने जम्मू कश्मीर से गिरफ्तार कर लिया है। उस पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित था। इस मामले में एक आरोपित को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला शास्त्री नगर निवासी महिला दारोगा प्रीति त्यागी के इकलौते भाई अक्षय त्यागी की 20 नवंबर 2020 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शव नौगावां सादात रोड पर पड़ा मिला था। प्रीति त्यागी की तैनाती इन दिनों हापुड़ जनपद में है। पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करते हुए अक्षय त्यागी के किराएदार अरविंद को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। अरविंद ने बताया कि पैसों के विवाद में उसने अपने साथी मुशाहिद उर्फ भतीजा मूल निवासी गली नंबर-2 पुराना जाफराबाद थाना जाफराबाद पुरानी दिल्ली हाल निवासी गली नंबर-6 मुहल्ला कुरैशी अमरोहा नगर के साथ मिलकर अक्षय त्यागी की हत्या की थी। घटना के बाद मुशाहिद फरार हो गया था। पुलिस ने उस पर 15 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया था। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र सिंह ने बताया कि मुशाहिद उर्फ भतीजा जम्मू कश्मीर के राजौरी जनपद के सुंदरवनी कस्बा में अपनी बहन के घर रहने की जानकारी मिली। एक टीम को वहां भेज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया हत्यारोपित मुशाहिद की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त बाइक बरामद की गई है। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी