Woman Death Case : पुलिस ने दाह संस्‍कार स्‍थल से कब्‍जे में लीं हड्डियां, कराया जाएगा डीएनए टेस्‍ट

रायपुर शुमाली में हुई महिला की मौत के मामले में पुलिस ने तिगरी में दाह संस्कार स्थल पर पहुंचकर वहां से मृतका की हड्डियाें को कब्जे में लिया है। इसके बाद उन्हें पीएम हाऊस के लिए भेजा तो चिकित्सकों ने उन्हें डीएनए टेस्ट के लिए भिजवा दिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 02:52 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 02:52 PM (IST)
Woman Death Case : पुलिस ने दाह संस्‍कार स्‍थल से कब्‍जे में लीं हड्डियां, कराया जाएगा डीएनए टेस्‍ट
चिकित्सकों ने उन्हें डीएनए टेस्ट के लिए भिजवा दिया है।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। गांव रायपुर शुमाली में हुई महिला की मौत के मामले में पुलिस ने तिगरी में दाह संस्कार स्थल पर पहुंचकर वहां से मृतका की हड्डियाें को कब्जे में लिया है। इसके बाद उन्हें पीएम हाऊस के लिए भेजा तो चिकित्सकों ने उन्हें डीएनए टेस्ट के लिए भिजवा दिया है।

बता दें कि गांव में रीना की मौत होने के बाद ससुरालियों ने उसके मायके वालों को बिना बताए ही दोपहर लगभग तीन बजे चुपचाप तरीके से तिगरी में गंगा किनारे पर ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया था। लेकिन, शाम को करीब छह बजे जानकारी मिलने पर मायके वाले थाने में पहुंच गए और उन्होंने पुलिस को मामले से अवगत कराते हुए मौके पर पहुंचकर दाह संस्कार रुकवाने की मांग उठाई। हरकत में आई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो वहां पर कोई नहीं मिला। हां, जिस स्थान पर अंतिम संस्कार किया गया था। वहां पर पड़ी राख में से कुछ हड्डियों को कब्जे में लेकर  पोस्‍टमार्टम हादस में भिजवा दिया। इसके बाद चिकित्सक ने उन्हें डीएनए टेस्ट को भेज दिया है। पोस्टमार्टम डयूटी में गए चिकित्सक डा. श्योराज ने बताया कि हड्डियों को डीएनए टेस्ट के लिए भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी