घर तक छोड़ने का झांसा देकर क‍िशोरी को स्‍कूटी पर बैठाया, सुनसान जगह पर ले जाकर क‍िया दुष्‍कर्म, प‍िटाई से बेहोश हो गई पीडि़ता

मझोला थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय किशोरी को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म व मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में आरोप‍ित के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 02:55 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 02:55 PM (IST)
घर तक छोड़ने का झांसा देकर क‍िशोरी को स्‍कूटी पर बैठाया, सुनसान जगह पर ले जाकर क‍िया दुष्‍कर्म, प‍िटाई से बेहोश हो गई पीडि़ता
किशोरी से मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय किशोरी को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म व मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोप‍ित के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य कई गंभीर आरोपों में अभियोग पंजीकृत किया है।

मझोला थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता की मां के मुताबिक चार मई को सुबह करीब साढ़े दस बजे उसकी नाबालिग पुत्री दवा लेने गई थी। दवा लेकर घर लौटते समय मेडिकल स्टोर पर मौजूद मुहल्ले के अंकुश उर्फ छोटू ने स्कूटी पर घर छोड़ देने के लिए कहा। किशोरी युवक के झांसे में फंस गई और स्कूटी पर बैठ गई। इसके बाद युवक किशोरी को साथ लेकर घर ले जाने की बजाय सुनसान गलियों में घुमाने लगा। किशोरी ने विरोध करते हुए घर छोड़ने के लिए कहा तो आरोपित ने धमकी देने लगा। किशोरी ने फिर भी विरोध किया तो तब आरोपित ने वाहन रोककर किशोरी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इससे किशोरी बेहोश हो गई तो आरोपित वहां से भाग निकला। पिटाई की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उपचार के लिए किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। होश में आने पर किशोरी ने बताया कि अंकुश जबरिया उसे एक सुनसान जगह पर ले गया। उसके कपड़े फाड़ दिए और दुष्कर्म किया। किशोरी ने जब शोर मचाया तो अंकुश ने धमकी दी। मारपीट करते हुए कहा कि आज तो तुम बच गई, लेकिन भविष्य में तुम्हें जिंदा नहीं छोडूंगा। पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म, मारपीट जैसी गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया है। थाना प्रभारी मुकेश शुक्ला ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। आरोपित की तलाश में छापेमारी हो रही है।

chat bot
आपका साथी