गुमशुदा पत‍ि की तलाश कर रही थी पत्‍नी, गन्‍ने के खेत में म‍िला शव, मुकदमा दर्ज नहीं कर रही पुलिस

कांठ थाना क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव मिला था। पुलिस ने शव बरामद करने के बाद पोस्मार्टम के लिए भेजा था। लेकिन पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट न होने के कारण बिसरा जांच के लिए भेज दिया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 09:12 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 09:12 AM (IST)
गुमशुदा पत‍ि की तलाश कर रही थी पत्‍नी, गन्‍ने के खेत में म‍िला शव, मुकदमा दर्ज नहीं कर रही पुलिस
एसएसपी को शिकायत पत्र देकर पत्नी ने मुकदमा दर्ज करने की मांग।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कांठ थाना क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव मिला था। पुलिस ने शव बरामद करने के बाद पोस्मार्टम के लिए भेजा था। लेकिन पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट न होने के कारण बिसरा जांच के लिए भेज दिया था। मृतक की पत्नी ने एसएसपी के सामने पेश होकर कांठ थाना पुलिस पर मुकदमा दर्ज न करने का आरोप लगाया। पीड़ित ने एसएसपी को दी गई तहरीर में तीन से चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। एसएसपी ने शिकायत सुनने के बाद कांठ थाना पुलिस को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

कांठ थाना क्षेत्र फरीदगंज उमरी कला निवासी परवीन जहां ने बताया कि 13 जुलाई को अचानक उसका पति मुशाहिद गायब हो गया था। पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज की थी। दो दिन बाद ही गन्ने के खेत में पति मुशाहिद का शव मिला था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया था। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया था, जिसके बाद बिसरा जांच के लिए भेजा गया था। वहीं इस मामले में मृतक की पत्नी ने थाने में तहरीर देकर चार लोगों पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया था। शिकायतकर्ता ने शव मिलने के अगले दिन थाने में तहरीर दी थी, लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा नहीं दर्ज किया। पुलिस कार्रवाई का आश्वासन दे रही है, लेकिन मुकदमा नहीं दर्ज किया। मृतका की पत्नी परवीन जहां ने एसएसपी पवन कुमार के सामने पेश होकर शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने कांठ थाना पुलिस को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें :-

Accident in UP : सम्‍भल में ईंट भट्ठेे के पानी से भरे गड्ढे में डूबकर मासूम भाई-बहन सहित तीन बच्चों की मौत

Azam Khan : टूटेगा सांसद आजम खां की मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी का गेट, मामले में नोटिस जारी

chat bot
आपका साथी