प्रेमी ने शादी से क‍िया इन्‍कार तो जहरीला पदार्थ खाकर एसएसपी के पास पहुंची युवती, आरोप‍ित पर मुकदमा

Uproar over Refusing Marry एसएसपी दफ्तर में जहरीला पदार्थ खाकर पहुंचने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। कटघर थाना पुलिस ने पीड़ित युवती की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 02:44 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 02:44 PM (IST)
प्रेमी ने शादी से क‍िया इन्‍कार तो जहरीला पदार्थ खाकर एसएसपी के पास पहुंची युवती, आरोप‍ित पर मुकदमा
जहरीला पदार्थ खाकर युवती पहुंची थी एसएसपी दफ्तर1

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Uproar over Refusing Marry : एसएसपी दफ्तर में जहरीला पदार्थ खाकर पहुंचने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। कटघर थाना पुलिस ने पीड़ित युवती की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है।

कटघर थाना क्षेत्र निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह एमबीए पास है। उसके पिता सीआरपीएफ में जम्मू-कश्मीर में तैनात हैं। युवती के अनुसार करूला गली नंबर चार में अमरोहा के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव कंजर बसैड़ा निवासी आशु चौधरी बीबीसी नाम से रेस्टोरेंट का संचालन करता था। वह दीनदयाल नगर में किराए का मकान लेकर रहता था। आरोपित ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद धर्म-संप्रदाय की बात कहकर शादी से इन्कार कर दिया। पुलिस के सामने आरोपित युवक ने शादी करने का वादा किया था। लेकिन बाद में इन्कार कर दिया था। इसके बाद पीड़िता जहरीला पदार्थ खाकर अपनी बहन के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंच गई थी। पुलिस ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। कटघर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपित युवक आशू चौधरी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। कटघर थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी