बसपा सरकार आने पर गांव में बनवाएंगे खेल का मैदान, ज‍िलाध्‍यक्ष ने शुरू कराया क्रिकेट टूर्नामेंट

रामपुर में ग्राम बड़ा गांव में साजिद खान प्रधान के द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट कराया गया। इसका शुभारंभ बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह सागर ने क‍िया। उन्‍होंने बड़ागांव और ढकिया की क्रिकेट टीमों के बीच में हुए मुकाबले की शुरुआत कराई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:24 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 09:24 AM (IST)
बसपा सरकार आने पर गांव में बनवाएंगे खेल का मैदान, ज‍िलाध्‍यक्ष ने शुरू कराया क्रिकेट टूर्नामेंट
बसपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि युवा देश के भविष्य हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर में ग्राम बड़ा गांव में साजिद खान प्रधान के द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट कराया गया। इसका शुभारंभ बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह सागर ने क‍िया। उन्‍होंने बड़ागांव और ढकिया की क्रिकेट टीमों के बीच में हुए मुकाबले की शुरुआत कराई। इसमें बड़ा गांव की टीम विजयी रही।

बसपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि युवा देश के भविष्य हैं। हमें खेल में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। इस दैरान बड़ागांव क्रिकेट टीम के कप्तान मुशाहिद खान के नेतृत्व में टीम विजयी घोषित होने पर उन्होंने टीम को ट्रॉफी दी और सभी खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। टूर्नामेंट कमेटी को यह आश्वासन दिया कि बहुजन समाज पार्टी की सरकार आने पर गांव में खेल का मैदान बनवाया जाएगा। साथ में इस मौके पर बसपा के सेक्टर प्रभारी राजकुमार सागर, जिला कोषाध्यक्ष मनोज पांडे, मौलाना फुरकान, फहीम अहमद, मुहम्मद शमी, साजिद खान, साजिद पाशा, प्रमोद कश्यप, बंटी कश्यप, सोहेल खान, हरिओम शर्मा आदि मौजूद रहे। उधर बहुजन समाज पार्टी की ग्राम मजरा कुंडा भोट बकाल में बैठक हुई। इसमें मुरादाबाद मंडल के सेक्टर प्रभारी निरंकारी ने कहा की बसपा में सभी समाज का सम्मान किया जाता है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार में कानून नाम की कोई चीज नहीं है। इस सरकार में गुंडाराज कायम है। डीजल व खाद बहुत महंगे बेचे जा रहे हैं । इससे किसान परेशान हैँ। इस मौके पर जय वीर दिवाकर, दिनेश कुमार, राजवीर सिंह, सुरेंद्र सिंह, हिसार अली आदि मौजूद रहे। 

भाजपा अनूसूचित मोर्चा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष बने हंसराज पप्पू :  रामपुर के जिला पंचायत सदस्य हंसराज पप्पू को भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा का पश्चिमी उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष बनाया गया है। इससे उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। तमाम भाजपाई उन्हें बधाई दे रहे हैं। श्री पप्पू की पत्नी ममता चमरौआ की ब्लाकाध्यक्ष रही हैं और वह खुद पिछले माह जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुए हैं।

chat bot
आपका साथी