माैसम का बदला म‍िजाज, गर्म कपड़ों की खरीदारी में आई तेजी

नगर में सड़क किनारे भी लग रही कपड़ों की दुकानें। ग्रामीण क्षेत्रों से भी गर्म कपड़ों की खरीदारी करने आ रहे लोग। कोरोना महामारी की वजह से इस बार दुकानदारी में काफी नुकसान उठाना पड़ा है लेक‍िन अब ठंड में दुकानों पर रौनक द‍िखाई देने लगी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 04:00 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 04:00 PM (IST)
माैसम का बदला म‍िजाज, गर्म कपड़ों की खरीदारी में आई तेजी
जर्सी की बिक्री अधिक हो रही है।

मुरादाबाद, जेएनएन। सर्द हवाओं के बीच निकल रही गुनगुनी धूप लोगाें को सर्दी से राहत दिला रही है। वहीं दूसरी तरफ गर्म कपड़ों की भी मांग बढ़ गई है। ऐसे में दुकानों के साथ ही नगर में जहां-तहां सड़क किनारे भी लोगों ने दुकानें लगा रखी है। यहां पर लोग गर्म कपड़ों की खरीदारी कर रहे हैं।

बढ़ती सर्दी के वजह से कपड़ों की दुकानों पर लोगों की भीड़ देखी जा रही है। मौसम के बदलते मिजाज को लेकर ज‍िले में गर्म कपड़ों की बिक्री बढ़ने लगी है। नगर के बाजार में ग्रामीण क्षेत्र से लोग गर्म कपड़े लेने के लिए आ रहे हैं। नगर के बड़े शोरूमों पर भी कपड़े की खूब बिक्री हो रही है। वहीं नगर में सड़क किनारे लोग रजाई, कंबल गद्दे व गर्म कपड़े बेच रहे हैं। नगर व ग्रामीण क्षेत्र में कुछ लोग फेरी लगाकर गली मुहल्लों में गर्म कपड़े बेच रहे हैं। फेरी लगाने वाले लोगों से भी लोग गर्म कपड़ों की खरीदारी कर रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में लगने वाली साप्ताहिक बाजारों में भी सर्दी की वजह से गर्म कपड़ों की खरीदारी खूब बढ़ रही है, जिसकी वजह से कपड़ों की दुकानें देर रात तक खुल रही है। इस वजह से दुकानदारों की चेहरे पर भी खुशी दिखाई दे रही हैं। दुकानदार सुनील कुमार का कहना है क‍ि जैसे-जैसे सर्दी बढ़ रही उसी हिसाब से गर्म कपड़ों की बिक्री बढ़ रही है, जिसमें जैकेट, हाफ जैकेट, हुड, जर्सी की बिक्री अधिक हो रही है। लॉकडाउन के बाद थोड़ी राहत मिली है। कोरोना महामारी की वजह से इस बार दुकानदारी में काफी नुकसान उठाना पड़ा है लेक‍िन अब ठंड में दुकानों पर रौनक द‍िखाई देने लगी है। 

chat bot
आपका साथी