Wall Collapse Accident : तेज बरसात में गिरी दीवार, झोपड़ी के नीचे बैठे बालक की मौत, चार लोग घायल

Wall Collapse Accident पिछले दो दिन से लगातार हो रही बरसात के चलते कच्चे मकान गिरने शुरू हो गए हैं। सम्‍भल के हयातनगर थाना क्षेत्र में सोमवार को दोपहर तेज बरसात में दीवार गिर गई। हादसे में एक बच्‍चे की मौत हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 01:22 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 02:10 PM (IST)
Wall Collapse Accident : तेज बरसात में गिरी दीवार, झोपड़ी के नीचे बैठे बालक की मौत, चार लोग घायल
दीवार की चपेट में आकर चार लोग घायल, हालत गंभीर

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Wall Collapse Accident : पिछले दो दिन से लगातार हो रही बरसात के चलते कच्चे मकान गिरने शुरू हो गए हैं। सम्‍भल के हयातनगर थाना क्षेत्र में सोमवार को दोपहर तेज बरसात में दीवार गिर गई। झोपड़ी के नीचे बैठा बालक दीवार के मलबे के नीचे दब गया, इससे उसकी मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव गौहत निवासी सोमपाल सिंह ने अपने खेत की रखवाली के लिए गांव के ही मित्रपाल की दीवार के सहारे झोपड़ी डाल रखी थी। सोमवार को लगभग 12 बजे झोपड़ी में सोमपाल, उनका बेटा नेमपाल और मित्रपाल अपने बेटे नीरेश और प्रवेंद्र के साथ चारपाई पर बैठे हुए थे। तभी तेज बरसात के चलते दीवार भरभराकर गिर पड़ी। दीवार के मलबे में दबकर प्रवेंद्र, सोमपाल, नेमपाल, मित्रपाल, नीरेश गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। घायलों को निजी वाहन से शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टर ने प्रवेंद्र (07) को मृत घोषित कर दिया। 

chat bot
आपका साथी