मुरादाबाद से लखनऊ के लिए आज से चलेगी वोल्वो

मुरादाबाद से लखनऊ के लिए वोल्वो बस शनिवार को चलना शुरू हो जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 02:11 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 02:11 AM (IST)
मुरादाबाद से लखनऊ के लिए आज से चलेगी वोल्वो
मुरादाबाद से लखनऊ के लिए आज से चलेगी वोल्वो

मुरादाबाद,जेएनएन। मुरादाबाद से लखनऊ के लिए वोल्वो बस शनिवार को चलना शुरू हो जाएगी। इसका किराया नौ सौ दो रुपये निर्धारित किया गया है।

उत्तराखंड व दिल्ली की सीमा सील होने से एसी व वोल्वो बसों को बीच रास्ते तक चलाना शुरू किया है। लखनऊ से देहरादून के लिए चलने वाली वोल्वो बस को अब लखनऊ से मुरादाबाद तक चलाया जाएगा। शनिवार से यह बस सुबह आठ बजे मुरादाबाद से चल कर शाम छह बजे लखनऊ पहुंच जाएगी और लखनऊ से सुबह आठ बजे चलकर शाम छह बजे मुरादाबाद पहुंच जाएगी। शुक्रवार शाम को लखनऊ से मुरादाबाद के लिए वोल्वो बस मुरादाबाद पहुंच गई है। मुरादाबाद लखनऊ तक का किराया 902 रुपये है। वोल्वो का टिकट आन लाइन बुक कराया जा सकता है। साथ ही मुरादाबाद डिपो के बस अड्डे पर आकर कम्प्यूटर द्वारा टिकट लिया जा सकता है।

सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक शिव बालक ने बताया कि शनिवार से मुरादाबाद से लखनऊ के बीच नियमित वोल्वो बस सेवा चला करेगी। वाराणसी के लिए भेजी गई दो बसें

वाराणसी जाने के लिए 80 से अधिक यात्री बस अड्डे पर पहुंचे। रोडवेज प्रबंधन ने दो बसें वाराणसी के लिए चलाया है। आज बसों में यात्रियों से 25 हजार से अधिक यात्रियों ने सफर किया। पहली जून को दो हजार, दो जून को आठ हजार, तीन जून 16 हजार यात्रियों ने सफर किया था। गुरुवार को 25 हजार से अधिक यात्रियों बसों से सफर किया है। सात सौ बसों में चार सौ से अधिक बसें चल पड़ी है।

उधर, दिल्ली बॉर्डर सील होने से बसें आनंद विहार (दिल्ली) नहीं जा रही हैं, लेकिन दिल्ली की सीमा से लगे कौशांबी तक बसें चलायी जा रही हैै। गुरुवार को कौशांबी तक सौ बसें गई हैं। उधर, उत्तराखंड की सीमा सील होने से रोडवेज रामपुर जिले के बिलासपुर तक, बिजनौर जिले के कोटद्वार से पहले और काशीपुर की सीमा तक बसें भेज रहा है।

क्षेत्रीय प्रबंधक अतुल जैन ने बताया कि बसों में यात्रियों की संख्या बढ़नी शुरू हो गई है। मंडल में सात सौ बसों में चार सौ बसें चलना शुरू हो गई हैं।

chat bot
आपका साथी