मुरादाबाद के ब‍िजली कर्मचार‍ियों ने उत्‍पीड़न के ख‍िलाफ उठाई आवाज, दी चेतावनी

उत्तर प्रदेश विद्युत अभियंता संघ की बैठक में उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाई गई। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि पावर कारपोरेशन एवं डिस्कॉम प्रबंधन विद्वेषपूर्ण रवैया अपना रखा है और अभियंता का उत्पीड़न किया जा रहा है। अभियंताओं से अवकाश वाले दिन भी काम कराया जा रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 11:30 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 11:30 AM (IST)
मुरादाबाद के ब‍िजली कर्मचार‍ियों ने उत्‍पीड़न के ख‍िलाफ उठाई आवाज, दी चेतावनी
अभियंताओं से अवकाश वाले दिन भी काम कराया जा रहा है।

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश विद्युत अभियंता संघ की बैठक में उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाई गई। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि पावर कारपोरेशन एवं डिस्कॉम प्रबंधन विद्वेषपूर्ण रवैया अपना रखा है और अभियंता का उत्पीड़न किया जा रहा है। अभियंताओं से अवकाश वाले दिन भी काम कराया जा रहा है। 

बैठक में चेतावनी देते हुए कहा कि उत्पीड़न बंद नहीं किया गया तो अभियंता आंदोलन करने को बाध्य होंगे। बैठक में आइपी सिंह, दीपक कुमार, भूप सिंह राघव, शैलेंद्र गौतम, भीष्म तोमर, शुभेंदु प्रताप सिंह, विश्वजीत चौधरी, कुंवर शर्मा, आशीष सिंह, विनय कुमार, विशाल मलिक प्रमुख रुप से उपस्थित थे। 

यूपी आइएमए कार्यकारिणी में शहर के चार सदस्य शामिल 

उत्तर प्रदेश इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के कार्यकारिणी में महानगर के चार चिकित्सकों को शामिल किया गया है। आइएमए के प्रांतीय कार्यकारिणी के चुनाव के नतीजे घोषित किया गया है। जिसमें मुरादाबाद के चिकित्सक डा. राजेश सिंह को उपाध्यक्ष, पूनम सिंह केंद्रीय कार्य समिति के सदस्य, डा, बीपीएस लोचब कार्य समिति के सदस्य और डा. गौरव कुमार आइएमए की विंग एचबीआइ संयुक्त सचिव चुने गए हैं। 

chat bot
आपका साथी