प्रधान बनते ही किया कानून का उल्लंघन, डीजे बजाकर गांव में निकाल रहे थे विजय जुलूस, मुकदमा

मंडल के अमरोहा ज‍िले के जोया में ग्राम प्रधान पद का चुनाव जीता तो नियम-कानून पहले ही दिन ताक पर रख दिया। पुलिस ने भी नवनिर्वाचित प्रधान पर मुकदमा ठोक दिया। मामला डिडौली के गांव अशरफपुर फैजगंज का है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 07:37 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 07:37 PM (IST)
प्रधान बनते ही किया कानून का उल्लंघन, डीजे बजाकर गांव में निकाल रहे थे विजय जुलूस, मुकदमा
पिता-पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ट्रैक्टर को सीज कर दिया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के अमरोहा ज‍िले के जोया में ग्राम प्रधान पद का चुनाव जीता तो नियम-कानून पहले ही दिन ताक पर रख दिया। पुलिस ने भी नवनिर्वाचित प्रधान पर मुकदमा ठोक दिया। मामला डिडौली के गांव अशरफपुर फैजगंज का है। पुलिस ने विजयी जुलूस निकाल रहे पिता-पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ट्रैक्टर को सीज कर दिया है।

मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव अशरफपुर फैजगंज का है। यहां पर शौकीन अली प्रधान पद का चुनाव जीते हैं। चुनाव जीतने के बाद गांव में पहुंचे तो विजयी जुलूस निकालना शुरू कर दिया। बेटे कासिम के साथ मिलकर ट्रैक्टर पर डीजे लगवा कर गांव में विजयी जुलूस निकाल रहे थे। जिसके चलते जुलूस में काफी भीड़ थी। सूचना मिलने पर एसएसआइ सतेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखकर सभी लोग ट्रैक्टर-छोड़ कर भाग निकले। पुलिस ने नवनिर्वाचित प्रधान व उनके बेटे को काफी तलाश किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में ट्रैक्टर को कोतवाली लाकर सीज कर दिया गया। एसएसआइ ने बताया कि आचार संहिता के उल्लंघन व कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन के आरोप में शौकीन अली व उनके बेटे कासिम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी