अमरोहा में खेत की ओर निकले थे ग्रामीण, पानी की हौदी में शव देख ठ‍िठक गए कदम

अमरोहा के मंडी धनौरा के गांव में कुछ लोग खेत की ओर निकले थे। इस दौरान हौदी में उन्‍होंने शव देखा। पुलिस शव की श‍िनाख्‍त करने में जुटी है। मरने वाला कौन था और कहां का रहने वाला है पुलिस इस संबंध में जानकारी जुटा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 12:40 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 12:40 PM (IST)
अमरोहा में खेत की ओर निकले थे ग्रामीण, पानी की हौदी में शव देख ठ‍िठक गए कदम
अमरोहा के मंडी धनौरा में पानी की हौदी में मिला शव।

अमरोहा। मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव चुचैला कलां के निकट जंगल में खेत पर बनी पानी ही हौदी में एक अज्ञात 50 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। खेत की ओर टहलने के लिए गए ग्रामीणों ने जब शव देखा तो उनके पांव ठ‍िठक गए। सूचना गांव में पहुंची तो लोगों की भीड़ जुट गई। जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। लोगों से पूछताछ कर शव की श‍िनाख्‍त कराने की कोशिश की गई लेकिन सफलता नहीं मिल पाई।

सोमवार की सुबह तड़के कुछ ग्रामीणों ने जंगल में शकील के खेत पर बनी पानी की हौदी में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश को देखा। देखते-देखते इसकी सूचना आसपास क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। सूचना पाकर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहींं उसके शरीर पर चोटों के निशान भी नहीं मिले हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह ने बताया कि मृतक की उम्र 50 वर्ष है, शरीर पर चोटों के निशान नहीं हैंं। शिनाख्त नहीं होने पर लाश का पंचनामा भरकर मोर्चरी में भेजा गया है।

कई सवालों के ढूंढने हैं जवाब

शव किसका है, मरने वाला कहां का रहने वाला था, मौत क‍िस वजह से हुई, व्‍यक्ति हौदी तक कैसे पहुंचा। पुलिस को इन सभी सवालों के जवाब ढूंढने होंगे। अभी फ‍िलहाल मरने वाले की पहचान करने में जुटी है। श‍िनाख्‍त होते ही जांच में तेजी आएगी।  

दूसरे इलाके का लग रहा मरने वाला 

आसपास के लोगों से पुलिस ने जानकारी जुटाई लेकिन किसी ने भी उसे पहचाना नहीं। मतलब साफ है क‍ि मरने वाला किसी दूसरे इलाके का है। पुलिस शव की श‍िनाख्‍त के लिए आसपास के इलाकों के लोगों का भी सहयोग लेगी।

chat bot
आपका साथी