मुरादाबाद में लेखपाल को घर बुलाकर रिश्वत देने का बनाया वीडियो, एसडीएम ने लेखपाल से किया जवाब तलब

Moradabad Bribe Case थाना कटघर क्षेत्र के दुर्गेश नगर डबल फाटक निवासी संजीव कुमार ने लेखपाल के अपने घर बुलाकर दस हजार रुपये लेने का वीडियो वायरल किया था। संजीव कुमार ने बताया कि पिछले दिनों उन्होंने अप्रैल में खरगपुर बाजे गांव पांच बीघा जमीन खरीदी थी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:10 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:10 AM (IST)
मुरादाबाद में लेखपाल को घर बुलाकर रिश्वत देने का बनाया वीडियो, एसडीएम ने लेखपाल से किया जवाब तलब
उप जिलाधिकारी सदर ने शिकायतकर्ता को साक्ष्य प्रस्तुत करने के लिए लिखा पत्र

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Bribe Case : लेखपाल के दस हजार रुपये लिए जाने का वीडियाे वायरल होने के में उप जिलाधिकारी ने लेखपाल से जवाब तलब किया है। इसके साथ शिकायतकर्ता से भी साक्ष्य प्रस्तुत करने के लिए पत्र भिजवाया है। थाना कटघर क्षेत्र के दुर्गेश नगर डबल फाटक निवासी संजीव कुमार ने लेखपाल के अपने घर बुलाकर दस हजार रुपये लेने का वीडियो वायरल किया था। साथ ही जिलाधिकारी को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा। संजीव कुमार ने बताया कि पिछले दिनों उन्होंने अप्रैल में खरगपुर बाजे गांव पांच बीघा जमीन खरीदी थी।

इस जमीन पर विक्रेता के सह खातेदार ने तहसील सदर कोर्ट में वाद दायर करने पर स्टे प्रदान कर दिया। संजीव कुमार ने बताया कि इस बीच लेखपाल ने जमीन की पैमाइश कराने के लिए कई बार फोन किया। लेखपाल ने उसे अपने घर बुलाया और कहा कि उसे बीस हजार रुपये दे, नहीं तो जमीन के उसके हाथ से निकल जाएगी। आरोप है कि जमीन जाने के डर से संजीव कुमार लेखपाल को दस हजार रुपये दे दिए। बाकी दस हजार रुपये नहीं देने पर मेरे खिलाफ रिपोर्ट लगाने की धमकी भी दे रहा था। रुपये देते समय संजीव कुमार ने वीडियो बनाई थी, उसे वायरल कर दिया।

क्या कहते हैं अधिकारीः उप जिलाधिकारी सदर प्रशांत तिवारी ने बताया कि शिकायती पत्र और वीडियो के आधार पर लेखपाल से जवाब तलब किया है। इसमें पूछा गया है कि उसने आरोप लगाने वाले को अपने घर क्यों बुलाया। जब मामला कोर्ट में तो उसकी पैमाइश कराए जाने का प्रकरण बीच में कैसे आया। साथ ही शिकायतकर्ता को भी साक्ष्य प्रस्तुत करने के लिए पत्र भेजा गया है। जवाब आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी