रामपुर में हवस का शिकार हुई मानसिक दिव्यांग किशोरी के मामले में मृत बच्चे और आरोपित युवक का होगा डीएनए टेस्ट

Victim of lust in Rampur मानसिक एवं शारीरिक विकलांग किशोरी से दुष्कर्म का फैसला डीएनए टेस्ट से होगा। पुलिस की मौजूदगी में डॉक्टरों ने मृत बच्चे का डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल लिया। जबकि आरोपित गिरफ्त में आएगा तो उसका भी डीएनए टेस्ट कराया जाएगा।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 08:51 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 08:51 AM (IST)
रामपुर में हवस का शिकार हुई मानसिक दिव्यांग किशोरी के मामले में मृत बच्चे और आरोपित युवक का होगा डीएनए टेस्ट
मृत बच्चे का डीएनए टेस्ट के लिए लिया गया सैंपल।

मुरादाबाद, जेएनएन। Victim of lust in Rampur : मानसिक एवं शारीरिक विकलांग किशोरी से दुष्कर्म का फैसला डीएनए टेस्ट से होगा। पुलिस की मौजूदगी में डॉक्टरों ने मृत बच्चे का डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल लिया। जबकि आरोपित गिरफ्त में आएगा तो उसका भी डीएनए टेस्ट कराया जाएगा। मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद के अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी मानसिक एवं शारीरिक रूप से विकलांग किशोरी ने दो दिन पहले मृत बच्चे को जन्म दिया था। स्वजनों ने किशोरी से आरोपी के बारे में मालूम किया तो वह कुछ नहीं बता सकी। जब किशोरी को कुछ युवकों के फोटो दिखाए गए तो उसने रिश्ते के चाचा अंकित नाम के युवक पर हाथ रख दिया। स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया। मंगलवार को किशोरी के मृत बच्चे का पोस्टमार्टम हुआ और डीएनए टेस्ट के लिए डॉक्टरों ने सैंपल लिया। जबकि आरोपी युवक अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया आरोपित युवक का भी डीएनए कराया जाएगा, जिससे कि असली आरोपित का पता लग सके।

बुरी नीयत से दबाचा : खेत पर चारा लेने गई नाबालिग को युवक ने बुरी नियत से दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। नाबालिग के शोर शराबा मचाने पर आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। पीड़ित की मां के द्वारा आरोपित युवक के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी गई है। कोतवाली क्षेत्र के तिराह गांव निवासी एक महिला ने मंगलवार को तहरीर दी। लिखा कि, उसकी नाबालिग पुत्री खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। रास्ते में गांव निवासी युवक ने उसकी पुत्री को बुरी नियत से दबोच लिया। वह नाले की तरफ खींच कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। पुत्री के चीखने चिल्लाने पर खेतों पर काम कर रहे ग्रामीणों को आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चला गया। महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। कोतवाल प्रभारी का कार्यभार देख रहे एसएसआई राकेश कुमार सिंह ने बताया कि, पीड़ित के स्वजनों के द्वारा आरोपित युवक के खिलाफ छेड़छाड़ करने की तहरीर दी गई है। पुलिस जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी