Vaishali Suicide Case : छात्रा आत्‍महत्‍या मामले में द‍िल्‍ली पहुंची पुलिस, आरोप‍ित डॉक्‍टर को पकड़ने के ल‍िए छापेमारी

Dr Vaishali Suicide Case आरोपित डाक्टर को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली में छापेमारी कर रही है। लेकिन अभी तक आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर है। पाकबड़ा थाना प्रभारी योगेंद्र कृष्ण यादव ने बताया कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:49 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:49 AM (IST)
Vaishali Suicide Case : छात्रा आत्‍महत्‍या मामले में द‍िल्‍ली पहुंची पुलिस, आरोप‍ित डॉक्‍टर को पकड़ने के ल‍िए छापेमारी
छात्रा आरोपित डाक्टर से शादी करना चाहती थी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Dr Vaishali Suicide Case : टीएमयू में एमडीएस की छात्रा की मौत के मामले में पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है। आरोपित डाक्टर को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली में छापेमारी कर रही है। लेकिन अभी तक आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर है। पाकबड़ा थाना प्रभारी योगेंद्र कृष्ण यादव ने बताया कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

बीते सोमवार को हापुड़ जिले के शहाबुद्दीन नगर धौलाना निवासी एमडीएस की द्वितीय वर्ष की छात्रा वैशाली चौधरी का हास्टल में कमरे में फांसी के फंदे से झूलता हुआ शव मिला था। मृतका के पिता प्रमोद ने इस मामले में पाकबड़ा थाने में तहरीर देकर आशीष जाखड़ और समर्थ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस की अभी तक की पूछताछ में पता चला है कि मृतक छात्रा दिल्ली निवासी डाॅ. आशीष के संपर्क में थी। आरोपित डाक्टर ने टीएमयू से एमबीबीएस किया था। पढ़ाई करके ढाई साल पहले चला गया था। छात्रा आरोपित डाक्टर से शादी करना चाहती थी। इस बात का पता छात्रा के दोस्तों से पूछताछ में पता चला है। लेकिन, आरोपित के द्वारा इन्कार करने पर छात्रा ने फांसी के फंदे में झूलकर आत्महत्या कर ली। पुलिस लगातार सर्विलांस की मदद आरोपित की तलाश कर रही है। लेकिन वह पुलिस से बचकर भाग रहा है। 

छेड़छाड़ के मामले में युवक को तीन साल कैद : अदालत ने छेड़छाड़ के मुकदमे में युवक को दोषी मानते हुए तीन साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। 15 हजार रुपये जुर्माना भी डाला है। छेड़छाड़ की घटना रामपुर के शहजादनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। गांव निवासी राशिद पुत्र जलील उर्फ खलील ने पांच जून 2018 को नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की थी, जिस पर उसके खिलाफ छेड़छाड़, जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने और पाक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने उसके खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी थी। बुधवार को कोर्ट ने उसे सजा सुनाई।

chat bot
आपका साथी