मुरादाबाद के सेलेक्ट अस्पताल में मरीज की मौत पर फिर हंगामा-तोड़फोड़, पुलिस ने दर्ज क‍िया मुकदमा

मझोला थाना क्षेत्र स्थित सलेक्ट अस्पताल में भर्ती महिला मरीज की बुधवार देर रात मौत हो गई। मरीज की मौत की जानकारी होते ही तीमारदार आक्रोशित हो गए। मृतक के स्वजनों ने आक्सीजन सप्लाई बंद करने का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा क‍िया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:07 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:07 AM (IST)
मुरादाबाद के सेलेक्ट अस्पताल में मरीज की मौत पर फिर हंगामा-तोड़फोड़, पुलिस ने दर्ज क‍िया मुकदमा
तीमारदारों ने ऑक्सीजन सप्लाई बंद करने का लगाया आरोप।

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाना क्षेत्र स्थित सलेक्ट अस्पताल में भर्ती महिला मरीज की बुधवार देर रात मौत हो गई। मरीज की मौत की जानकारी होते ही तीमारदार आक्रोशित हो गए। मृतक के स्वजनों ने आक्सीजन सप्लाई बंद करने का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा करने के साथ ही तोड़फोड़ कर दी। इस दौरान डाक्टर व मेडिकल स्टाफ के साथ अभद्रता की। विवाद की सूचना पर मझोला समेत तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंचकर हालात को नियंत्रण में किया। इस मामले में देर रात अस्पताल के प्रबंधक की तहरीर पर तीमारदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस अफसरों ने बताया कि सीसीटीवी की फुटेज देखने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार के एकता कॉलोनी मुहल्ला निवासी अनिल कुमार ने बीमार पत्नी मीना देवी को हालत बिगड़ने पर ट्रांसपोर्ट नगर स्थित सलेक्ट अस्पताल में सात मई को भर्ती कराया था, अस्पताल में भर्ती करने के बाद डाॅक्टर ने मरीज की हालत में सुधार होने की बात कही थी। लेकिन अचानक मरीज की हालत खराब होने की जानकारी स्वजनों को दी गई। वहीं देर रात उपचार के दौरान मीना देवी की मौत हो गई। मृतका के पति अनिल ने बताया कि उन्हें पता चला था कि पत्नी की आक्सीजन की सप्लाई बंद हो गई थी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। इस जानकारी के बाद स्वजन हंगामा करने के साथ ही डाक्टर और मेडीकल स्टाफ से भिड़ गए। हंगामे की सूचना पर मझोला थाने के साथ ही कटघर और गलशहीद की पुलिस नेे मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला। पुलिस ने परिवार वालों को समझाकर मामले को शांत करा द‍िया। देर रात अस्पताल प्रबंधक मुहम्मद मुस्तफा की तहरीर पर पुलिस ने मृतका के पति अनिल समेत अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। मझोला थाना प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। इस मामले में जिसकी भी गलती सामने आएगी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी