मुरादाबाद में मंदिर में कार्यक्रम करने को लेकर हंगामा, पुलिस ने पहुंचकर शांत कराया मामला

मुगलपुरा थाना क्षेत्र स्थित दसवां घाट मंदिर में कार्यक्रम करने से रोका तो हंगामा हो गया। तेरहवीं संस्कार करने आए लोगों ने मंदिर के महंत पर गंभीर आरोप लगाए। हंगामा कर रहे लोगों ने कहा कि वह अनुसूचित जात‍ि से हैं इसलिए उन्हें रोका गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 10:36 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 10:36 AM (IST)
मुरादाबाद में मंदिर में कार्यक्रम करने को लेकर हंगामा, पुलिस ने पहुंचकर शांत कराया मामला
दसवां घाट मंदिर में कार्यक्रम करने से रोका तो हंगामा हो गया।

मुरादाबाद, जेएनएन। मुगलपुरा थाना क्षेत्र स्थित दसवां घाट मंदिर में कार्यक्रम करने से रोका तो हंगामा हो गया। तेरहवीं संस्कार करने आए लोगों ने मंदिर के महंत पर गंभीर आरोप लगाए। हंगामा कर रहे लोगों ने कहा कि वह अनुसूचित जात‍ि से हैं, इसलिए उन्हें रोका गया। सूचना मिलने पर मुगलपुरा थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दोनों पक्षों को समझाकर मामले को शांत करा दिया।

मुगलपुरा थाना क्षेत्र में लाल बाग स्थित श्री कामधेनु रति देवी मंदिर है। मंदिर स्थित घाट पर तेरहवीं का कार्यक्रम होता है। मुहल्ले के कुछ लोग दसवां घाट मंदिर पहुंच गए। आरोप हैं कि जब उन लोगों ने मंदिर के अंदर जाने का प्रयास किया तो महंत ने रास्ता रोक दिया, जिसके चलते विवाद हो गया। वहीं इस मामले में महंत का कहना था कि मंदिर के अंदर पहले से ही तेरहवीं का कार्यक्रम चल रहा था। ऐसे में कोरोना नियमों के कारण अधिक भीड़ को एक जगह एकत्र होने से रोका गया था। पहला कार्यक्रम होने के बाद उन्हें वहां जाने के लिए कहा था। जबकि, हंगामा कर रहे लोगों ने आरोप लगाए कि अनुसूचित से होने के कारण महंत उनको दसवां घाट पर कार्यक्रम करने से पाबंदी लगाते हैं। मुगलपुरा थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। दोनों पक्षों को समझाकर शांत करा दिया गया था। कोविड नियमों को लेकर लोगों को एक साथ प्रवेश करने से रोककर इंतजार करने के लिए कहा गया था। इसी बात को लेकर व‍िवाद बढ़ गया था। 

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में कैंटर ने जीजा-साली को कुचला, इलाज के दौरान दोनों की मौत, चालक और क्‍लीनर गंभीर

मुरादाबाद मंडल के अमरोहा में शराबी पति ने कर दी पत्‍नी की हत्‍या, आरोप‍ित की तलाश में पुलिस

Moradabad weather : कल हो सकती है गरज के साथ बारिश, छाए रहेंगे बादल, गर्मी से म‍िलेगी राहत

chat bot
आपका साथी