टीका लगवाने को लेकर जिला अस्पताल में हंगामा

जागरण संवाददाता मुरादाबाद टीका लगवाने को लेकर लोगों में बहुत उत्साह है। शुक्रवार क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 05:10 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 05:10 AM (IST)
टीका लगवाने को लेकर जिला अस्पताल में हंगामा
टीका लगवाने को लेकर जिला अस्पताल में हंगामा

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद :

टीका लगवाने को लेकर लोगों में बहुत उत्साह है। शुक्रवार की दोपहर तीन बजे जिला अस्पताल के टीका केंद्र में स्वास्थ्य कर्मचारियों से लोग भिड़ गए। आलम ये हो गया कि लोगों ने स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की भी कर डाली। इससे वहां खलबली मच गई। हंगामे की खबर पर नोडल अधिकारी पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाकर शांत किया।

जिले में टीका लगवाने के लिए लोगों की संख्या केंद्रों पर लगातार बढ़ रही है। हालात ये हैं कि प्रतिदिन टीकाकरण कराने को 10 हजार से ज्यादा पहुंच रहे हैं। शहर के साथ ही देहात क्षेत्र के टीका केंद्रों पर भी टीका लगवाने वालों की भीड़ लग रही है। लंबी कतार के कारण लोगों का सब्र भी जवाब दे रहा है। शुक्रवार की दोपहर में जिला अस्पताल के टीका केंद्र में बुजुर्ग भी लाइन में लगे थे। इस दौरान बिना लाइन के किसी कर्मचारी के पहचान वाले व्यक्ति को टीका लगवा दिया। इसके बाद कतार में लगे लोगों ने हंगामा कर दिया। कर्मचारियों ने लोगों की धक्का-मुक्की तक हो गई। इससे बाहर कतार में लगे लोगों ने भी हंगामा किया। हंगामे की खबर सुनकर नोडल अधिकारी डा. वीर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया।

---------------

टीका केंद्र पर पहले टीका लगवाने को लेकर कुछ लोगों ने हंगामा कर दिया था। सभी को समझाकर टीका लगवाया गया है। लोगों से अपील है कि कर्मचारियों का सहयोग करें। सुबह से शाम तक लगातार टीकाकरण किया जा रहा है। हम लोग लाभार्थियों की सेवा में लगे हुए हैं।

-डा. वीर सिंह, नोडल जिला अस्पताल केंद्र।

chat bot
आपका साथी