UPPSC PCS Prelims Exam 2021 : परीक्षार्थियों के आने-जाने के लिए चलाई जा रहीं स्पेशल बसें

राज्य लोकसेवा आयोग की परीक्षा देने आ रहे अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए रोडवेज प्रबंधन स्पेशल बसें चला रहा है। जिस स्थान के ल‍िए भीड़ होगी वहां से लिए तत्काल बस चलाई जाएगी। आज दो पाली में पीसीएस की परीक्षा विभिन्न स्कूल कालेजों में आयोजित कराई जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 03:09 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 03:09 PM (IST)
UPPSC PCS Prelims Exam 2021 : परीक्षार्थियों के आने-जाने के लिए चलाई जा रहीं स्पेशल बसें
महानगर के विभिन्न स्कूल कालेजों में आयोजित कराई जा रही है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। राज्य लोकसेवा आयोग की परीक्षा देने आ रहे अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए रोडवेज प्रबंधन स्पेशल बसें चला रहा है। जिस स्थान के ल‍िए भीड़ होगी, वहां से लिए तत्काल बस चलाई जाएगी। आज दो पाली में पीसीएस की परीक्षा महानगर के विभिन्न स्कूल कालेजों में आयोजित कराई जा रही है।

मुरादाबाद में 27,648 अभ्यर्थी परीक्षा देने आएंगे। जबकि यहां से आसपास के जनपदों में बड़ी संख्या में अभ्यर्थी परीक्षा देने जाएंगे। रोडवेज प्रशासन ने सुबह पांच बजे से बस अड्डे पर बसें खड़ी करा दीं। बाहर जाने वाले परीक्षार्थियों को आसानी से बसें उपलब्ध हो पाएंगी। मंडल के विभिन्न डिपो से आने वाली बसों को मुरादाबाद रोक लिया जाएगा। परीक्षा खत्म होने के बाद परीक्षार्थियों को लेकर बसें वापस जाएंगी। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक पीतल नगरी शिव बालक ने बताया कि परीक्षार्थियों के आने व जाने के लिए स्पेशल बसों की व्यवस्था की गई है। 

chat bot
आपका साथी