UP Roadways News : रोडवेज प्रबंधन की आपत्ति के बाद मुरादाबाद में आना कम हुई उत्तराखंड की बसें, जानिए क्याें जताई थी आपत्ति

UP Roadways News तीन मई से यूपी रोडवेज की बसों को दूसरे प्रदेश में भेजना बंद कर दिया गया था। साथ ही दूसरे प्रदेश की बसों को उत्तर प्रदेश में आने से रोक दिया था। आदेश के बाद बसें भी आना बंद हो गईं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:40 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:40 PM (IST)
UP Roadways News : रोडवेज प्रबंधन की आपत्ति के बाद मुरादाबाद में आना कम हुई उत्तराखंड की बसें, जानिए क्याें जताई थी आपत्ति
UP Roadways News : रोडवेज प्रबंधन की आपत्ति के बाद मुरादाबाद में आना कम हुई उत्तराखंड की बसें

 मुरादाबाद, जेएनएन। तीन मई से यूपी रोडवेज की बसों को दूसरे प्रदेश में भेजना बंद कर दिया गया था। साथ ही दूसरे प्रदेश की बसों को उत्तर प्रदेश में आने से रोक दिया था। आदेश के बाद से दिल्ली, हरियाणा, पंजाब व हिमाचल प्रदेश की बसें भी यूपी में आना बंद हो गईं। लेकिन, उत्तराखंड रोडवेज की बसें मुरादाबाद मंडल के विभिन्न स्थानों पर आ जा रही हैं।

रोडवेज के स्थानीय अधिकारियों ने प्रतिबंध के बावजूद उत्तराखंड की बसों के प्रदेश में आने की सूचना मुख्यालय को भेजी। आपत्ति के बाद काठगोदाम, रामनगर, काशीपुर उत्तराखंड की बसें मुरादाबाद आना पूरी तरह से बंद हो गया है। देहरादून से कानपुर व लखनऊ के लिए उत्तराखंड की कुछ बसें चल रही हैं। बसों की बंद होने से उत्तराखंड जाने वालों को किश्तों में सफर करना पड़ता है।

यूपी रोडवेज की बसों के उत्तराखंड की सीमा का यात्री जाते हैं, उत्तराखंड की सीमा में प्रवेश दूसरा वाहन पकड़ना पड़ता है। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक संदीप कुमार नायक ने बताया कि मुख्यालय की आपत्ति के बाद उत्तराखंड की बसें मंडल में आना काफी कम हो गया है। संक्रमण से तीन परिचालक की मौत मुरादाबाद: सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक संदीप कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण से तीन परिचालकों की मौत हो चुकी है। आठ से अधिक चालक व परिचालक कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली है। बसें कम चलने से केवल स्वस्थ कर्मियों को ड्यूटी पर बुलाया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी