UP Roadways : मारपीट के आरोप में बिजनौर के पांच रोडवेज कर्मी निलंबित, जांच के बाद हुई कार्रवाई

बिजनौर के बस अड्डे पर दुकान पर कब्जेे को लेकर रोडवेज कर्मचारियों के बीच मारपीट हो गई थी। दोनों पक्षों ने क्षेत्रीय प्रबंधक से लिखित शिकायत की थी। क्षेत्रीय प्रबंधक ने मारपीट करने के आरोप में बिजनौर के रोडवेज के पांच कर्मचार‍ियों को निलंबित कर दिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 08:53 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 08:53 AM (IST)
UP Roadways : मारपीट के आरोप में बिजनौर के पांच रोडवेज कर्मी निलंबित, जांच के बाद हुई कार्रवाई
दोनों पक्षों ने क्षेत्रीय प्रबंधक से लिखित शिकायत की थी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक अतुल जैन ने मारपीट करने के आरोप में बिजनौर के रोडवेज के पांच कर्मचार‍ियों को निलंबित कर दिया है। यह आदेश रात आठ बजे जारी किया गया है। पिछले दिनों बिजनौर के बस अड्डे पर दुकान पर कब्जेे को लेकर रोडवेज कर्मचारियों के बीच मारपीट हो गई थी। दोनों पक्षों ने क्षेत्रीय प्रबंधक से लिखित शिकायत की थी।

क्षेत्रीय प्रबंधक ने मामले की जांच कराई। इसके बाद दोनों पक्षों के पांच लोगों को निलंबित कर दिया गया। इसमें राजीव सिंह चालक, जयवीर सिंह टीआइ, सतीश गौतम बुकिंग क्लर्क, शीश पाल चालक और प्रभारी अरविंद शर्मा पर कार्रवाई हुई है।

गैर इरादतन हत्‍या के आरोप‍ित का चालान : अमरोहा के आदमपुर थाना क्षेत्र के ढवारसी में भूमि के मुआवजे की रकम को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई के धक्का देने से हुई कामेश उर्फ कलुवा की मौत के मामले में नामजद भोला को गिरफ्तार कर पुलिस ने चालान कर दिया है। उल्लेखनीय है कि गांव निवासी किसान ऋषिपाल की भूमि नहर में गई थी जिसके मुआवजे की धनराशि में से बेटा कामेश उर्फ कलुआ पिता से 20 हजार रुपये मांग रहा था। पिता से कहासुनी होने पर छोटे भाई भोला के धक्का देने पर बड़े भाई कामेश उर्फ कलवा उम्र 25 की मौत हो गई थी। पिता ऋषिपाल की तहरीर पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज ने बताया कि आरोपित भोला को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।

यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : जम्मू से वाराणसी तक तेज रफ्तार से दौड़ेंगी ट्रेनें, लगाए जा रहे आधुन‍िक उपकरण

Gagan Murder Case : प्रेमी से शादी में बाधक बनने पर साैतेली बहन ने सुपारी देकर कराई भाई की हत्या, दो गिरफ्तार

Moradabad Coronavirus News : ज‍िले में तीसरी लहर की दस्‍तक, दो लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

Azam Khan : सांसद आजम खां और अब्दुल्ला के खिलाफ दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में चार्जशीट पर बहस आज

chat bot
आपका साथी