मुरादाबाद के लोग आज थोड़ा अतिरिक्त समय लेकर निकलें, जाम में फंस सकते हैं, जानेंं क्या है इसकी वजह

UP Public Service Commission Exam लोक सेवा आयोग की परीक्षा के लिए 67 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। सुबह 11 से दो बजे तक परीक्षा होगी। इसके लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। हर परीक्षा केंद्र पर पुलिस बल तैनात रहेगा।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 06:50 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:50 AM (IST)
मुरादाबाद के लोग आज थोड़ा अतिरिक्त समय लेकर निकलें, जाम में फंस सकते हैं, जानेंं क्या है इसकी वजह
बरेली एसटीएफ भी रखेगी संदिग्धों पर कड़ी नजर, कड़े पहरे में होगी लोक सेवा आयोग की परीक्षा।

मुरादाबाद, जेएनएन। UP Public Service Commission Exam : लोक सेवा आयोग की परीक्षा के लिए 67 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। सुबह 11 से दो बजे तक परीक्षा होगी। इसके लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। हर परीक्षा केंद्र पर पुलिस बल तैनात रहेगा। संदिग्धों की निगरानी के लिए बरेली एसटीएफ को भी सादा कपड़ों में लगाया गया है। भीड़ अधिक होने की वजह से शहर की यातायात व्यवस्था बनाई गई है। पास वाले भारी वाहन शहर के अंदर प्रवेश नहीं करेंगे। किला के अंदर रोडवेज बसों को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक याायात अशोक कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 01 बजे तक मुरादाबाद में 67 केंद्रों पर परीक्षा आयोजित की जाएगी। जिसमें 31552 परीक्षार्थियों के शामिल होने का अनुमान है। दूसरे जनपद और शहरों से आने वाले परीक्षार्थियों के साथ उनके अभिभावक व परिजन भी जाएंगे। इसके वाहनों से शहर में जाम लग सकता है। जिसे देखते हुए शहर में सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक रोडवेज की बसें और भारी वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा।

एसपी यातायात ने बताया कि बिजनौर और कांठ की ओर से आने वाली रोडवेज की बसों को कांठ रोड पर नई तहसील भवन अकबर किला तिराहे से शहर की ओर प्रवेश नहीं करेंगी। वहीं से सवारियां लेकर बसें वापस कांठ और बिजनौर की ओर रवाना हो जाएंगी। इसके अलावा काशीपुर और टांडा की ओर से आने वाली रोडवेज की बसों को काशीपुर तिराहे से शहर की ओर प्रवेश बंद रहेगा। यहीं से सवारियां लेकर वापस काशीपुर और टांडा व बाजपुर की ओर चली जाएंगी।

संभल रोड और दिल्ली हाईवे से आने वाली रोडवेज की बसों को आरटीओ दफ्तर के पास आजाद नगर मोड़ तक आएंगी।वहीं से सवारियां लेकर वापस चली जाएंगी। पास वाले भारी वाहनों का प्रवेश भी शहर में पूरी तरह से बंद रहेगा। एसपी सिटी अमित आनंद ने बताया कि परीक्षा के मद्देनजर शहर में सुरक्षा व्यवस्था चौकस की गई है। हर परीक्षा केंद्र पर पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। इसके अलावा रोडवेज बस अड्डे और रेलवे स्टेशन पर पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

chat bot
आपका साथी