UP Police : दो एसपी समेत 51 पुलिसकर्मियों को डीआइजी ने किया सम्मानित, बेहतर कार्य पर म‍िला सम्‍मान

भोजपुर थाना क्षेत्र के काफियाबाद में राशन डीलर के पति सुरेंद्र सिंह की हत्या का पर्दाफाश कर अपराधियों को जेल भेजने के मामले में एसओजी प्रभारी अजयपाल सिंह भोजपुर थाना प्रभारी राशिद अली समेत 16 पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 05:07 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 05:07 PM (IST)
UP Police : दो एसपी समेत 51 पुलिसकर्मियों को डीआइजी ने किया सम्मानित, बेहतर कार्य पर म‍िला सम्‍मान
27 पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। बड़े अपराधों के सफल अनावरण के लिए डीआइजी शलभ माथुर ने दो एसपी, एक एएसपी समेत 51 पुलिसकर्मियों को प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया। पाकबड़ा थाना क्षेत्र में ऑटो पार्ट्स कारोबारी कुलदीप गुप्ता की अपहरण के बाद हत्या का पर्दाफाश करने के लिए एसपी सिटी अमित कुमार आनंद, एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार, एएसपी अनिल कुमार और पाकबड़ा थाना प्रभारी योगेंद्र कृष्ण यादव समेत 27 पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

भोजपुर थाना क्षेत्र के काफियाबाद में राशन डीलर के पति सुरेंद्र सिंह की हत्या का पर्दाफाश कर अपराधियों को जेल भेजने के मामले में एसओजी प्रभारी अजयपाल सिंह, भोजपुर थाना प्रभारी राशिद अली समेत 16 पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया। इसके साथ ही मझोला थाना क्षेत्र से अपहृत किशोरी के बरामदगी के साथ ही सिविल लाइंस में तीन साल की बच्ची की हत्या का पर्दाफाश करने पर चार पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी