UP Police ने मुरादाबाद में चोरी की बाइकों के साथ दो वाहन चोर किए गिरफ्तार, 20 से अधिक वारदात को दे चुके हैं अंजाम

UP Police Arrested Vehicle Thieves in Moradabad थाना सिविल लाइंस पुलिस ने चोरी की दो बाइकों के साथ वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार करके जेल भिजवा दिया है। सिविल लाइंस पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिलों के साथ दो शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है।

Samanvay PandeyThu, 16 Sep 2021 09:54 AM (IST)
पुलिस बाइक चोर के गैंग में शामिल अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गई है।

मुरादाबाद, जेएनएन। UP Police Arrested Vehicle Thieves in Moradabad : थाना सिविल लाइंस पुलिस ने चोरी की दो बाइकों के साथ वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार करके जेल भिजवा दिया है। बुधवार को सिविल लाइंस पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिलों के साथ दो शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में दोनों ने महानगर से बीस से अधिक बाइकों को चोरी कर बेचने की बात कबूल की। दोनों को जेल भेज दिया गया। पकड़े गए बाइक चोर अनवर निवासी पश्चिमी सादात, थाना कुन्दरकी व मुमताज निवासी अजीतपुर नई बस्ती थाना सिविल लाइन रामपुर हैं। दोनों को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस सहंसरवीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए बाइक चोर के गैंग में शामिल अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डीआइजी ने प्रधान लेखक और पैरोकार किए सम्मानित : पुलिस उपमहानिरीक्षक मुरादाबाद परिक्षेत्र शलभ माथुर ने रेंज कार्यालय पर थाना व सदर मालखानों से अभियान के मध्य अधिक संख्या में मालों का निस्तारण करने वाले प्रधान लेखक, पैरोकारों एवं मिशन शक्ति के अन्तर्गत सराहनीय कार्य करने वाले कर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।इस मौके पर एसएसपी बबलू कुमार, एसपी सिटी अमित कुमार आनंद आदि मौजूद रहे। उधर, जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मिशन शक्ति फेज-तीन के तहत नारी सुरक्षा नारी सम्मान नारी स्वावलंबन अभियान के अंतर्गत पंचायत भवन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित होकर महिलाओं व छात्राओं को प्रोत्साहित किया। उनके द्वारा अभिनय प्रदर्शन करने के सम्बन्ध में प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

राशन की जगह सात हजार प्रतिमाह दे सरकार : बुधवार को कांग्रेस जनसमस्या निस्तारण प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शकिर अली राईनी ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर जनपद में राशन कालाबाजारी पर रोक लगाने के लिए गरीब आदमी को प्रतिमाह सात हजार रुपए देने की मांग की है। ज्ञापन में कहा गया कि जनपद के राशन डीलर जमकर राशन की कालाबाजारी कर रहे है। मुख्यमंत्री से मांग की गई कि राशन की जगह हर महीने कर गरीब व्यक्ति के खाते में सात हजार रुपए डाल दिए जाए तो उसके लिए बेहतर होगा। इन पैसों से गरीब अपने घर का राशन अन्य जरूरी सामान पूरा कर लेगा। इस योजना के राशन डीलरों की कालाबाजारी भी बंद हो जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.