सर्राफ की दुकान के ताले तोड़ ढाई लाख का माल चोरी

मुरादाबाद: चोरों ने गांव मुंडिया कलां में सर्राफ की दुकान से ढाई लाख का माल समेटा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 07:26 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 10:30 PM (IST)
सर्राफ की दुकान के ताले तोड़ ढाई लाख का माल चोरी
सर्राफ की दुकान के ताले तोड़ ढाई लाख का माल चोरी

मुरादाबाद: चोरों ने गांव मुंडिया कलां में सराफ की दुकान के ताले तोड़कर नकदी, जेवर समेत करीब ढाई लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया। दुकान स्वामी ने दो व्यक्तियों को नामजद कर तहरीर पुलिस को सौंपी है।

रामपुर जनपद के कस्बा केमरी के मुहल्ला चमारान निवासी विपिन रस्तोगी गांव मुंडिया कलां में जावेद अली की किराए की दुकान में सराफ की दुकान चलाता है। वह रोजाना की तरह शनिवार की शाम लगभग छह बजे दुकान बंदकर घर चला गया। इस दौरान रात के पहर चोर दुकान के ताले तोड़कर अंदर घुस गए। चोर भीतर से 40 ग्राम सोने एवं डेढ़ किलो चांदी के जेवर, 65 हजार रुपये नकदी चुराकर ले गए। रात को ही सूचना पाकर दुकान स्वामी मौके पहुंचा। दुकान के ताले टूटे थे तथा सामान अस्त-व्यस्त हालत था। उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पाकर कार्यवाहक थानाध्यक्ष जागेश गिरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दुकान स्वामी से जानकारी प्राप्त की। उन्होंने गांव में कां¨बग की, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लग गया। दुकान स्वामी ने बताया कि चोर दुकान के भीतर से 65 हजार रुपये, सोने-चांदी के जेवर समेत करीब ढाई लाख रुपये की संपत्ति चुराकर ले गए। दुकान स्वामी ने दो व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी है। उधर, कार्यवाहक थानाध्यक्ष का कहना है कि घटना संदिग्ध लग रही है। तहरीर प्राप्त कर ली गई है। जांच के बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी। तीन घरों का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों का माल उड़ाया

रामपुर के शाहबाद कस्बा में चोर बंद तीन घरों का ताला तोड़कर हजारों का सामान चोरी कर फरार हो गए। सवेरे घटना की सूचना ग्रामीणों ने घर मालिकों को दी है।ग्राम मधुकर निवासी कल्लू एवं दौली पंजाब में रहकर मजदूरी करते हैं। यहां उनका घर बंद पड़ा था। रात में चोरों ने ताला तोड़कर घर में रखा हजारों का सामान चोरी कर लिया। यहीं का लाल मोहम्मद शनिवार को परिजनों के साथ शादी में गया था। रात में चोरों ने उसके घर का भी ताला तोड़कर कपड़ा, बर्तन समेत हजारों का सामान चोरी कर फरार हो गए। सवेरे घटना की सूचना ग्रामीणों ने घर मालिकों को दी। पुलिस को घटना की सूचना नहीं है।

chat bot
आपका साथी