मुस्लिम महासंघ की महिलाओं ने जलाया पाकिस्तान का झंडा

मुरादाबाद: अखिल भारतीय मुस्लिम महासंघ की महिलाओं ने मोहल्ला चौकी पाखड़ में पाकिस्तान एवं आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान का झंडा जलाया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के पुतले को चूड़ी पहना कर उसे भी आग के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 12:31 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 12:31 PM (IST)
मुस्लिम महासंघ की महिलाओं ने जलाया पाकिस्तान का झंडा
मुस्लिम महासंघ की महिलाओं ने जलाया पाकिस्तान का झंडा

मुरादाबाद : अखिल भारतीय मुस्लिम महासंघ की महिलाओं ने रामपुर शहर के मोहल्ला चौकी पाखड़ में पाकिस्तान एवं आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान का झंडा जलाया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के पुतले को चूड़ी पहना कर उसे भी आग के हवाले कर दिया।

इस दौरान महिलायें हाथों में तिरंगा लहराते हुए ¨हदुस्तान ¨जदाबाद व पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगा रही थीं। संगठन की राष्ट्रीय प्रवक्ता मारिया के नेतृत्व में तमाम महिलायें चौकी पाखड़ पर इकट्ठा हुईं। यहां मारिया ने कहा कि जब तक आतंकवाद की पनाहगाह पाकिस्तान को खत्म नहीं किया जाता, तब तक आतंकवाद का खात्मा नामुमकिन है। इसके लिए सरकार को अब ठोस निर्णय लेने होंगे। कहा कि सरकार पर हमें पूरा भरोसा है। वह दुश्मन को सही समय पर सही जवाब देगा। सरकार के साथ आज देश का बच्चा-बच्चा खड़ा है। यहां तक कि देश की तमाम मां, बहन और बेटियों में भी अब आतंकवाद को लेकर बुरी तरह आक्रोश पनप रहा है। उन्होंने कहा कि हम महिलायें अपने गहने, अपना हर ऐशो आराम देश के रखवालों पर कुर्बान करने को तैयार हैं। हम अपने वीरों से दुश्मनों के सिर चाहते हैं। कहा कि हम पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और दहशतगर्दों को चूड़ियां देकर बताना चाहते हैं कि जो आंचल हमारी लाज ढांकने का काम करते हैं, वे ही आंचल वक्त आने पर दहशतगर्दों के लिए फांसी का फंदा भी बन सकते हैं। इसके बाद सबने हाथों में तिरंगा लहराते हुए ¨हदुस्तान ¨जदाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद व आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिए। पुतले के हाथों में चूड़ियां पहनाईं। उसके पश्चात पहले पाकिस्तान के झंडे को फिर पुतले को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान जीनत परवीन, नरगिस, शीबा, आयशा, वरिशा, मेहर जहां, निकहत व शाजिया आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी