इलाज कराने आए वृद्ध ने अस्पताल की छत से कूद कर जान दी

मुरादाबाद इलाज कराने आये बुजुर्ग ने तीसरी मंजिल से कूद कर जान दे दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 02:29 PM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 02:29 PM (IST)
इलाज कराने आए वृद्ध ने अस्पताल की छत से कूद कर जान दी
इलाज कराने आए वृद्ध ने अस्पताल की छत से कूद कर जान दी

मुरादाबाद : रजबपुर की श्रीवेंक्टेश्वरा यूनिवर्सिटी में इलाज कराने आये बुजुर्ग ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। इससे यूनिवर्सिटी प्रशासन मे खलबली मची है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

इलाज के लिए 20 मई को कराया गया था भर्ती

श्री वेंक्टेश्वरा यूनिवर्सिटी में बुजुर्ग जुल्फेकार (80)पुत्र मुश्ताक निवासी उमरी कला, थाना कांठ, जिला मुरादाबाद को 20 मई के लिए इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। बताया जाता है कल शाम उन्हें आईसीयू मे भर्ती किया गया था। आज सुबह साफ सफाई कर उन्हें जनरल वार्ड मे शिफ्ट कर दिया गया। कुछ ही देर बाद वह कैम्पस के ए ब्लाक में तीसरी मंजिल पर बने शौचालय की खिड़की खोलकर नीचे कूद गए। नीचे गिरने से बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गयी ।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया

बुजुर्ग के तीसरी मंजिल से कूदने और मौत होने के बाद मेडिकल कैम्पस में अफरा तफरी मच गयी। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया। मृतक के परिवार में सगा संबंधी कोई नही था। गाव के मुजाहिद अली ने ही इन्हें यहां उपचार को भर्ती कराया था। उनकी मौत की सूचना पाकर मृतक के भतीजी दामाद कादिर अली परिजनों को साथ शव लेने पहुंचे गए।

परिवार में कोई नहीं था, ग्रामीण ने अस्पताल में भर्ती कराया

वहीं गांव मुजाहिद अली ने बताया जुल्फेकार (80) का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था और घर पर भी वह अजीब तरह की हरकत करते थे। परिवार में कोई था नहीं सो उन्होंने ही जुल्फेकार को यहां भर्ती कराया था। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी