सम्‍भल में गोली मारकर प्रेमी युगल की हत्‍या, जांच में जुटी पुलिस

मंडल के सम्‍भल ज‍िले के चन्‍दौसी के मिलक मौलागढ़ में शुक्रवार की सुबह तकरीबन पांच बजे दर्द विदारक घटना ने लोगों को स्तब्ध कर दिया। मोहल्ला में प्रेमी प्रेमिका की मौत हो गई और संभावना जताई जा रही है कि दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:28 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 11:13 AM (IST)
सम्‍भल में गोली मारकर प्रेमी युगल की हत्‍या, जांच में जुटी पुलिस
दर्द विदारक घटना ने लोगों को स्तब्ध कर दिया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सम्‍भल ज‍िले के चन्‍दौसी के मिलक मौलागढ़ में शुक्रवार की सुबह तकरीबन पांच बजे सनसनीखेज वारदात हुई। मुहल्‍ले में प्रेमी और प्रेमिका की मौत हो गई। संभावना जताई जा रही है कि दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है। दोनों के सीने पर गोली लगी है। हालांकि इस मामले में युवती पक्ष के लोग जहां युवक पर पहले उनकी बेटी को गोली मारने और बाद में दूसरे छत पर जाकर खुद को गोली मार लेने का आरोप लगा रहे हैं वहीं लड़के के घर वालों का कहना है कि उसके बेटे को फोन करके बुलाया गया था। बुलाने के बाद पहले उन लोगों नेे अपनी बेटी को मारा फिर मेरे बेटे की हत्या कर दी। हालांकि पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है और शुरुआती जांच में कुछ भी कहने से बच रही है। मौके पर एएसपी आलोक जायसवाल के अलावा अन्‍य पुलिस अधिकारी पहुंच चुके हैं और जांच जारी है।

मिलक मौलागढ़ निवासी शिवम (25) पुत्र कुंवर पाल और इसी मुहल्‍ले की दूसरी गली निवासी ममता (23) पुत्री बनवारी सैनी का रक्त रंजित शव मिला। ममता का शव जहां उसके घर की छत पर मिला वहीं शिवम का शव दो मकान दूर ओमप्रकाश पुत्र बदलू की छत पर मिला। दोनों के शव की स्थिति देखकर संभावना जताई जा रही है कि दोनों की सीने पर गोली लगने से मौत हुई है।

स्‍वजन एक-दूसरे पर लगा रहे हैं आरोप : हालांकि इस पूरे मामले में दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप मढ़ रहे है। ममता के घर वाले जहां शिवम पर ही उनकी बेटी ममता की हत्या कर खुदकुशी करने की बात पुलिस को बता रहे हैं वहीं शिवम की मां पुष्पा ने ममता के स्वजनाें पर हत्या करने के आरोप लगाए हैं। एएसपी आलोक जायसवाल ने बतया कि मामले की जांच की जा रही है। तहकीकात को महज दो घंटे ही बीते हैं ऐसे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी। घटना के तह तक जाते हुए सच्चाई का पता जल्द लगाया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी