UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 सितंबर को आएंगे मुरादाबाद, सीएम की सुरक्षा को लेकर प्लान तैयार

UP Chief Minister Yogi Adityanath visit Moradabad सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 सितंबर को मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनकी जनसभा की तैयारी को लेकर प्रशासन और पुलिस के अधिकारी जुट गए हैं। गुरुवार को ठाकुरद्वारा पहुंचकर डीएम व एसएसपी ने निरीक्षण किया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 08:16 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 08:16 AM (IST)
UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 सितंबर को आएंगे मुरादाबाद, सीएम की सुरक्षा को लेकर प्लान तैयार
ठाकुरद्वारा में आगामी 21 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुरादाबाद, जेएनएन। UP Chief Minister Yogi Adityanath visit Moradabad : सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 सितंबर को मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनकी जनसभा की तैयारी को लेकर प्रशासन और पुलिस के अधिकारी जुट गए हैं। गुरुवार को ठाकुरद्वारा पहुंचकर डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह व एसएसपी बबलू कुमार ने सभी स्थानों का निरीक्षण किया। इस दौरान हेलीपैड, जनसभा स्थल, पार्किंग और वीआइपी अतिथियों के लिए पूरा प्लान तैयार किया गया। एसएसपी ने कहा कि सीएम की जनसभा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं।

ठाकुरद्वारा में आगामी 21 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा की जिम्मेदारी पूर्व सांसद ठाकुर सर्वेश सिंह को सौंपी गई है। विधानसभा चुनाव से सीएम की इस जनसभा में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ आने की उम्मीद हैं। ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अफसर सतर्क हैं। गुरुवार को डीएम और एसएसपी ने लगभग दो घंटे तक सभी स्थानों का निरीक्षण करने के साथ ही अधीनस्थ अफसरों को आवश्यक दिशानिर्देश जारी किए। जिलाधिकारी और एसएसपी ने हैलीपैड, स्टेज, पार्किंग, कार्यक्रम स्थल निरीक्षण करने के साथ ही रूट मैप देखा।

जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कार्यक्रम स्थल तक जोड़ने वाली सड़कों को दुरुस्त करने के निर्देश दिये। इसके साथ ही सड़क के दोनों ओर मिट्टी भरने के लिए कहा,ताकि बारिश के दौरान पानी न भर सकें। कार्यक्रम स्थल पर बेहतर सफाई व्यवस्था के लिए अफसरों से कहा गया। एसएसपी ने कहा कि भीड़ को देखते हुए दूसरे जनपदों से पुलिस बल उपलब्ध कराने के लिए कहा गया है।

कार्यक्रम में लगभग 50 हजार लोगों के जुटने की उम्मीद हैं। निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास अधिकारी आनंद वर्धन, अपर जिलाधिकारी प्रशासन सुरेन्द्र सिंह, एसपी ग्रामीण विद्यासागर मिश्र, उपजिलाधिकारी ठाकुरद्वारा परमानंद, पुलिस क्षेत्राधिकारी ठाकुरद्वारा डा. अनूप कुमार सिंह, पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह, विधायक बढापुर सुशांत सिंह, मनोज गुप्ता के साथ अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी