यूपी बोर्ड परीक्षा के परिणाम से असंतुष्ट परीक्षार्थियों की परीक्षा आज से, मुरादाबाद में 12 केंद्रों पर हो रही परीक्षा

UP Board Marks Improvement Exam उप्र बोर्ड परीक्षा परिणाम से असंतुष्ट छात्रों की परीक्षाएं शनिवार से शुरू हो रही हैं। जिले के 12 केंद्रों पर 1271 परीक्षार्थी सम्मलित होंगे। जिले में मुरादाबाद शहर में पांच बिलारी दो ठाकुरद्वारा में चार व कांठ में एक परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:30 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:30 AM (IST)
यूपी बोर्ड परीक्षा के परिणाम से असंतुष्ट परीक्षार्थियों की परीक्षा आज से, मुरादाबाद में 12 केंद्रों पर हो रही परीक्षा
डीआइओएस व बीएसए के नेतृत्व में बने दो सचल दल करेंगे निरीक्षण।

मुरादाबाद, जेएनएन। UP Board Marks Improvement Exam : उप्र बोर्ड परीक्षा परिणाम से असंतुष्ट छात्रों की परीक्षाएं शनिवार से शुरू हो रही हैं। जिले के 12 केंद्रों पर 1271 परीक्षार्थी सम्मलित होंगे। जिले में मुरादाबाद शहर में पांच, बिलारी दो, ठाकुरद्वारा में चार व कांठ में एक परीक्षा केंद्र बनाया गया है। हाईस्कूल में 578 व इंटरमीडिएट में 693 परीक्षार्थी सम्मलित होंगे। सभी केंद्रों पर निगरानी के लिए डीआइओएस व बीएसए के नेतृत्व में दो सचल दल बनेंगे। सुबह आठ बजे से और दोपहर को दो बजे से सवा दो घंटे की परीक्षा होगी। 18 से छह अक्टूबर तक परीक्षाएं आयोजित होंगी।

शुक्रवार को परीक्षा केंद्रों पर सिटिंग अरेंजमेंट किया गया। सीसीटीवी व वाइस रिकार्डर युक्त कक्षों में परीक्षा देंगे। डीआइओएस कार्यालय में बने मास्टर कंट्रोल रूम से भी सीसीटीवी के माध्यम से सभी परीक्षा केंद्रों नजर रखी जा सकेगी। स्टेटिक मजिस्ट्रेट की तैनाती भी परीक्षा केंद्रों पर रहेगी। पर्यवेक्षक के तौर पर बरेली डायट से आए मुन्ने अली भी निगरानी रखेंगे। डीआइओएस अरुण कुमार दुबे ने बताया कि परीक्षा केंद्रों पर पूरी तरह सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। किसी तरह की समस्या पर कंट्रोल रूम नंबर 0591-2871514 की शिकायत कर चुके हैं।

जिले में बने परीक्षा केंद्र

राजकीय इंटर कालेज मुरादाबाद

राजकीय कन्या इंटर कालेज लाइनपार

राजकीय इंटर कालेज भोजपुर

राजकीय इंटर कालेज मूढापांडे

किसान इंटर कालेज अगवानपुर

शंकर सहाय हर सहाय कन्या इंटर कालेज, बिलारी

मदन स्वरूप इटर कालेज हरियाना, कुंदरकी

शिव हरि राजकीय इंटर कालेज

गांधी स्मारक इंटर कालेज सूरजन नगर

लाल बहाुदर शास्त्री स्मारक इंटर कालेज

सर्वोदय इंटर कालेज डिलारी

आदर्श बिहारी कन्या इंटर कालेज कांठ

chat bot
आपका साथी