व‍िधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सपा ने झोंकी ताकत, राष्ट्रीय महासचिव ने कार्यकर्ताओं को द‍िए ट‍िप्‍स

UP Assembly Election 2022 सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद किरणमय नंदा और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी युवजन सभा विकास यादव ने जिला व महानगर की समीक्षा करने के बाद कहा क‍ि बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 01:55 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 01:55 PM (IST)
व‍िधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सपा ने झोंकी ताकत, राष्ट्रीय महासचिव ने कार्यकर्ताओं को द‍िए ट‍िप्‍स
बोले, पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ पार्टी को मजबूत करने में जुटें।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर जिला और महानगर इकाई के संगठन, सेक्टर और बूथ की समीक्षा बैठक हुई। सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद किरणमय नंदा और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी युवजन सभा विकास यादव ने जिला व महानगर की समीक्षा करने के बाद कहा क‍ि बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना है।

जिला संगठन, सेक्टर और बूथ की समीक्षा से पहले जिलाध्यक्ष डीपी यादव ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा और युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन पर उनका स्वागत किया। इसके बाद महानगर के बूथ सेक्टरों की समीक्षा हुई। दोनों प्रभारियों ने जिलाध्यक्ष डीपी यादव व महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू के नेतृत्व में महानगर संगठन द्वारा बूथों को लेकर किए गए काम और तरीके की सराहना की। इसके बाद सभी पदाधिकारियों, सेक्टर प्रभारियों तथा बूथ प्रभारियों सहित कार्यकर्ताओं से आह्वान किया क‍ि चुनाव की तैयारियों में पूरी तरह से जुट जाएं।  कहा कि वे पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी के साथ यूं ही अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते रहें। महिलाओं को अधिक से अधिक जोड़ने का प्रयास करें। सभी की मेहनत और प्रयासों से ही 2022 में एक बार फिर सपा सरकार बनाएगी। इस दौरान तमिलनाडु में दुर्घटनाग्रस्त हुए सेना के हेलीकॉप्टर में सीडीएस जनरल विपिन रावत, उनकी पत्नी समेत 11 लोगों के निधन पर दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की। इस दौरान महानगर महासचिव कुलदीप तुरैहा एडवोकेट, प्रवक्ता तुंगीश यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजयवीर सिंह यादव, अनीसुद्दीन कातिब, अरकान कुरैशी, गजेंद्र सिंह यादव, तारीफ मलिक, धर्मेन्द्र यादव, नाजिर खान, शीरीगुल, संजीव चौधरी, सैयद अफजाल अली, सौरभ कपूर, जयपाल सिंह सैनी, मास्टर रहीस सैफी आदि रहे।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में मूंढापांडे ओवरब्रिज पर वाहन ने बाइक में मारी टक्‍कर, सम्‍भल के तीन युवकों की मौत

भाभी जी घर पर हैं सीरियल के लेखक मनोज संतोषी ने बताया, सक्‍सेना जी थप्‍पड़ खाकर क्‍यों रहते हैं खामोश

शराब तस्‍करी का चौंकाने वाला तरीका, दवा के बनवाए कागजात और ट्रक में रख ली 325 पेटी शराब

chat bot
आपका साथी