केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री पहुंचे रामपुर, टीकाकरण केंद्र का क‍िया न‍िरीक्षण, भाजपा पदाधिकार‍ियों के साथ की बैठक

केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी शुक्रवार को रामपुर पहुंचेेे। उन्होंने चमरौआ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर बने वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन ज्यादा से ज्यादा संख्या में कराया जाए। वह भाजपा पदाधिकार‍ियों के साथ बैठक भी करेंगे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 03:13 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 03:13 PM (IST)
केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री पहुंचे रामपुर, टीकाकरण केंद्र का क‍िया न‍िरीक्षण, भाजपा पदाधिकार‍ियों के साथ की बैठक
कहा क‍ि ज्‍याद से ज्‍यादा टीकाकरण कराया जाए, ज‍िससे महामारी पर पूरी तरह रोक लगाई जा सके‌।

मुरादाबाद, जेएनएन। केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी शुक्रवार को रामपुर पहुंचेेे। उन्होंने चमरौआ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर बने वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन ज्यादा से ज्यादा संख्या में कराया जाए, ताकि कोरोना महामारी पर पूरी तरह रोक लगाई जा सके‌।

केंद्रीय मंत्री दो दिवसीय दौरे पर रामपुर आए हैं। सुबह 11:30 बजे वह रामपुर पहुंचे। इसके बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चमरौआ गए। वहां वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा लिया। डॉक्टरों और टीका लगवा रहे ग्रामीणों से भी बात की। डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि वैक्सीन की कोई कमी नहीं है। श्री नकवी ने चिकित्सा अधिकारियों को निर्देश दिए कि ग्रामीणों के वैक्सीनेशन में किसी तरह की दिक्कत नहीं आनी चाहिए‌। उन्हें सरकार की ओर से मिलने वाली तमाम सुविधाएं मुहैया कराई जाएं। इस मौके पर प्रदेश के राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख, जिला अधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ और मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर संजीव यादव भी उनके साथ रहे। वह दोपहर बाद भाजपा कार्यालय पर पदाधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे, जिसमें जिला पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा होगी। लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में अधिकारियों के साथ भी मीटिंग करेंगे। 

आवास पर जनता से करेंगे मुलाकात

शाम चार बजे बरेली हाईवे स्थित ग्राम शंकरपुर में अपने आवास पर जनता से मुलाकात करेंगे। यहीं पर रात्रि विश्राम करेंगे और अगले दिन पांच जून को सुबह नौ बजे आवास पर ही लोगों से मिलेंगे। सुबह 11 बजे मीडिया से वार्ता करेंगे। दोपहर 12.30 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

पत्‍नी ने मांगा तलाक तो पुलिस के पास पहुंच गया पत‍ि, कहा-कार्रवाई नहीं चाह‍िए, समझौता करा दीज‍िए

Scam : मुरादाबाद में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालयों के खाते से निकले 38 लाख, एडी बेसिक ने शुरू की जांच

Corona vaccination in Moradabad : टीकाकरण के ल‍िए ज‍िले में कुंवारे भी बन जा रहे प‍िता, अब तक आ चुके सौ मामले

शुक्रवार से सभी अस्पतालों में खुलेंगी ओपीडी, चालू होंगे फीवर क्लीनिक और फ्लू कॉर्नर

chat bot
आपका साथी