रामपुर में केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बोले- योगी राज में मंदा हो गया अपहरण और फिरौती का धंधा

Union Minority Affairs Minister Mukhtar Abbas Naqvi in Rampur रामपुर में केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि योगी राज में अपहरण और फिरौती का धंधा मंदा हो गया है। प्रदेश में पहले अपराधियों और बाहुबलियों का बोलबाला रहा करता था

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 08:08 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 08:08 PM (IST)
रामपुर में केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बोले- योगी राज में मंदा हो गया अपहरण और फिरौती का धंधा
रामपुर में केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास बोले- योगी राज में मंदा हो गया अपहरण और फिरौती का धंधा

मुरादाबाद, जेएनएन। Union Minority Affairs Minister Mukhtar Abbas Naqvi in Rampur : रामपुर में केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि योगी राज में अपहरण और फिरौती का धंधा मंदा हो गया है। प्रदेश में पहले अपराधियों और बाहुबलियों का बोलबाला रहा करता था, लेकिन अब वही अपराधी और बाहुबली जेल के सीखचों में हैं। आम आदमी अपने को सुरक्षित महसूस कर रहा है। इस बार विधान सभा चुनाव में भाजपा तीन सौ से ज्यादा सीटें जीतेगी।

श्री नकवी ने शनिवार शाम शंकरपुर स्थित अपने आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग में यह बात कही। कहा कि उत्तर प्रदेश में इस बार विधान सभा चुनाव दंगों और दबंगों से मुक्त विकास और सुरक्षा से युक्त व्यवस्था को कायम करने के लिए है। उत्तर प्रदेश के विधान सभा चुनाव में फिर से शानदार जीत हासिल करेगी। कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि हम सब को मजबूती के साथ यहां की सभी सीटों पर जीत हासिल करनी है। इस लक्ष्य को लेकर कठिन परिश्रम करना है।

श्री नकवी ने कहा कि परिवारों की विरासत और दबंगों की सियासत वाले लोग बेचैन और बौखलाए हुए हैं और उन्हें लग रहा है कि जिन दबंगों और दंगों की सीढ़ियां चढ़कर सियासत करते रहे हैं ,वह सीढ़ियां अब बेकार हो गई हैं। उन्होंने कहा कि अब सबका साथ, सबका विकास के संकल्प और साफ-सुथरी व्यवस्था का लक्ष्य के साथ भारतीय जनता पार्टी काम कर रही है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अभय गुप्ता, पूर्व विधायक ज्वाला प्रसाद गंगवार, राकेश मिश्रा, प्रमोद जौहरी, जागेश्वर दयाल दीक्षित, कपिल आर्य, जुगेश अरोड़ा कुक्कू, महा सिंह राजपूत, आकाश सक्सेना, भारत भूषण गुप्ता, बशीर अहमद, राजीव मांगलिक, श्रीष गुप्ता, मोहन लोधी , अमित दिवाकर , हरीश गंगवार , प्रदीप गुप्ता , देवेश गुप्ता , मिथलेश , अनुज सक्सेना आदि उपस्थित रहे ।

chat bot
आपका साथी