Road Accident: सम्भल में भीषण हादसा, बालू भरे बेकाबू डंपर ने चार वाहनों को मारी टक्कर, छात्रा को कुचला

चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र के तहसील तिराहे पर बालू रेत से भरे बेकाबू डंपर ने चार वाहनों को टक्कर मारने के बाद ट्यूशन पढ़ने जा रही साइकिल सवाल छात्रा को कुचल दिया। इससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 12:01 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 12:01 PM (IST)
Road Accident: सम्भल में भीषण हादसा, बालू भरे बेकाबू डंपर ने चार वाहनों को मारी टक्कर, छात्रा को कुचला
सम्भल में भीषण हादसा, बालू भरे बेकाबू डंपर ने चार वाहनों को मारी टक्कर

सम्भल, जेएनएन। चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र के तहसील तिराहे पर बालू रेत से भरे बेकाबू डंपर ने चार वाहनों को टक्कर मारने के बाद ट्यूशन पढ़ने जा रही साइकिल सवाल छात्रा को कुचल दिया। इससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। डंपर चालक ने पहले ई-रिक्शा, ट्रैक्टर ट्राली फिर ई-रिक्शा और बाइक में बाइक को टक्कर मारने के बाद छात्रा को कुचला है। गुस्साए लोगों ने चालक को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। सूचना पर कोतवाली, बनियाठेर, कुढ़फतेहगढ़, बहजोई पुलिस के अलावा सीओ, तहसीलदार नायब तहसीलदार मौके पर पहुंच गए। गुस्साए लोगों को पुलिस ने किसी शांत किया।

नगर के मुहल्ला इंद्रा कालोनी निवासी हेमराज की बेटी रौनक (17) कक्षा 11 की छात्रा थी। वह शनिवार को सुबह साइकिल द्वारा ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। जैसे ही वह तहसील तिराहे पर पहुंची तो चन्दौसी की तरफ से बदायूं की तरफ जा रहे बालू से भरे डंपर ने पहले ई-रिक्शा को टक्कर मार दी, गनीमत रही कि ई-रिक्शा चालक पहले ही कूद गया। इसके बाद धान से भरी ट्रैक्टर ट्राली को डंपर घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया। इसी दौरान डंपर की चपेट में एक और ई-रिक्शा आ गया, लेकिन इसका चालक भी पहले ही उतरकर भाग गया। इसी बीच सामने से आई एक बाइक भी डंपर ने टक्कर मार दी, लेकिन गनीमत रही कि बाइक सवाल बच गया। इसी बीच सामने से साइकिल से आ रही छात्रा को डंपर ने कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे को देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और डंपर चालक को पकड़कर उसकी धुनाई शुरू कर दी। सूचना मिलने पर कोतवाली, बनियाठेर, बहजोई, कुढ़फतेहगढ़, सीओ अशोक कुमार, तहसीलदार मनोज कुमार, नायब तहसीलदार निश्चित सिंह मौके पर पहुंच गए। किसी तरह चालक को भीड़ के चुंगल से छूड़ाया। बाद में लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। इस बीच बदायूं मार्ग पर आधा घंटे के लिए भी जाम भी लग गया। 

chat bot
आपका साथी