अमरोहा में बेकाबू होकर बाइक सड़क किनारे बिजली के पोल से टकराई, हादसे में युवक की मौत

Road Accident in Amroha बेकाबू होकर बाइक सड़क किनारे बिजली के पोल में घुसकर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 03:22 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 03:22 PM (IST)
अमरोहा में बेकाबू होकर बाइक सड़क किनारे बिजली के पोल से टकराई, हादसे में युवक की मौत
घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Road Accident in Amroha : बेकाबू होकर बाइक सड़क किनारे बिजली के पोल में घुसकर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। अमरोहा जनपद के देहात थाना क्षेत्र के गांव सिरसा खुमार निवासी शिवम (23) पुत्र हरपाल मंगलवार की शाम करीब पांच बजे अपने भाई बबलू के साथ बाइक से अमरोहा जा रहा था। रास्ते में भजनपुरी गांव के सामने अमरोहा-कैलसा मार्ग पर उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे में बाइक का अगला हिस्सा पूरी तरह टूट गया जबकि उस पर सवार शिवम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। नजारा देखते ही मौके की ओर दौड़े ग्रामीणों ने घायल हरपाल को अस्पताल में भिजवा दिया। इसके बाद स्वजनों को दुर्घटना की जानकारी दी। सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई लेकिन, स्वजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया। इसके बाद स्वजन शव साथ ले गए और उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

ट्रेन से गिरकर बुजुर्ग की मौत : अमरोहा के देहात थाना क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आकर एक बुजुर्ग की मौत हो गई। प्रयासों के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। सोमवार की शाम अमरोहा रेलवे स्टेशन के करीब खड़े ट्रक के पास कुछ लोगों ने एक बुजुर्ग का शव पड़ा देखा। मृतक के चेहरे और टांग पर चोटों के निशान थे। जबकि एक हाथ दूर पड़ा था। पता चलते ही देहात पुलिस व राजकीय रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई। काफी देर तक पड़ताल की और मृतक की पहचान को प्रयास किए। थानाध्यक्ष सुनील मलिक ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि बुजुर्ग ट्रेन से कहीं जा रहा होगा और गिरने से उसकी मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम हाउस में 72 घंटे के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी