एक ही मह‍िला पर हक जताने लगे दो युवक, नहीं न‍िकला कोई समाधान, पुलिस ने दोनों पत‍ियों पर की कार्रवाई

पहले पति को छोड़कर दूसरे के साथ रहने वाली महिला पर दावा जताने पहला पति भी आ गया। दोनों के बीच मारपीट होने लगी। दोनों महिला को अपनी पत्नी बता रहे थे। हंगामा होता देख पुलिस मौके पर पहुंची तथा उन्हें कोतवाली ले आई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 03:34 PM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 03:34 PM (IST)
एक ही मह‍िला पर हक जताने लगे दो युवक, नहीं न‍िकला कोई समाधान, पुलिस ने दोनों पत‍ियों पर की कार्रवाई
डिडौली कोतवाली के एक गांव का मामला।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। अमरोहा के जोया में पहले पति को छोड़कर दूसरे के साथ रहने वाली महिला पर दावा जताने पहला पति भी आ गया। दोनों के बीच मारपीट होने लगी। दोनों ही महिला को अपनी पत्नी बता रहे थे। हंगामा होता देख पुलिस मौके पर पहुंची तथा उन्हें कोतवाली ले आई। आरोपितों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।

यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक. गांव का है। दरअसल पाकबड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की पत्नी सालभर पहले उसे छोड़ कर आ गई थी। वह डिडौली के गांव में रहने वाले युवक के साथ रहने लगी। दोनों ने ग्रामीणों को खुद को पति-पत्नी बताया था। विवाहिता का पहला पति उसके घर पहुंच गया तथा पत्नी को साथ ले जाने लगा। दूसरे पति ने विरोध किया तो मारपीट हो गई। मौके पर गांव के लोग जमा हो गए। उनके सामने दोनों युवक विवाहिता को अपनी पत्नी बता कर दावा जताने लगे। सूचना पाकर जिवाई चौकी प्रभारी निशांत राठी मौके पर पहुंचे तथा विवाहिता तथा उसके दोनों पति को कोतवाली ले आए। बाद में दोनों युवकों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की।

chat bot
आपका साथी