रामपुर में अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

Accident in Rampur रामपुर में हुए अलग-अलग हादसों में दो की मौत हो गई। हाईवे पर शुक्रवार की देर रात दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। इसमें तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 03:54 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 03:54 PM (IST)
रामपुर में अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत
रामपुर में हुए अलग-अलग हादसों में दो की जान चली गई।

रामपुर, जेएनएन। जिले में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में बाइक सवार समेत दो युवकों की मौत हो गई।हादसे के बाद से परिवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल है। 

एक हादसा पटवाई थाना क्षेत्र में शाहबाद रोड पर शनिवार दोपहर दो बजे हुआ। पटवाई निवासी 22 वर्षीय गलिफ पुत्र तौफीक अली फेरी लगाकर तसले और दरांती बेचता है। घटना के समय वह रामपुर से सामान लेकर पटवाई जा रहा था। रहटगंज गांव के पास शाहबाद की ओर से आ रहे टैंकर ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी। इससे वह बाइक समेत गिर गया। टैंकर का पहिया उसके ऊपर से होता हुआ निकल गया और उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई। लोगों को आता देख चालक टैंकर लेकर फरार हो गया। पटवाई थाना मनोज कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। स्वजनों से तहरीर देने को कहा है। तहरीर मिलने पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। दूसरा हादसा सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में हुआ। हाईवे पर शुक्रवार की देर रात दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। इसमें तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे पास जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि उपचार के दौरान ट्रक में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है। अभी उसका नाम पता मालूम नहीं हो सका है। 

chat bot
आपका साथी