मुरादाबाद-दिल्‍ली नेशनल हाईवे पर दो ट्रकों की टक्‍कर से लगा लंबा जाम

हादसा सुबह करीब नौ बजे हुआ। हापुड़ सीमा की ब्रजघाट चौकी के नजदीक दो ट्रक आपस मे टकरा गए। इससे मुरादाबाद से दिल्ली आने जाने वाले वाहनों के ब्रेक गए। हालांकि हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 11:34 AM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 11:34 AM (IST)
मुरादाबाद-दिल्‍ली नेशनल हाईवे पर दो ट्रकों की टक्‍कर से लगा लंबा जाम
हापुड सीमा में दो ट्रकों की भिड़ंत के ब्रजघाट गंगा पुल पर लगे जाम में फंसे वाहन।

अमरोहा, जेएनएन। रविवार की सुबह दिल्‍ली नेशनल हाईवे पर हापुड़ सीमा के ब्रजघाट इलाके में दो ट्रकों की टक्‍कर हो गई। इसके हाईवे पर लंबा जाम लग गया। इसमें वाहनों के फंसने से दूर तक वाहनों की कतार लग गई।

हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। लेकिन जाम लगने से 

हादसा सुबह करीब नौ बजे हुआ। हापुड़ सीमा की ब्रजघाट चौकी के नजदीक दो ट्रक आपस मे टकरा गए। इससे मुरादाबाद से दिल्ली आने जाने वाले वाहनों के ब्रेक गए। हालांकि हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है लेकिन तत्काल क्षतिग्रस्त वाहन नहीं हटने के कारण यातायात बाधित हो गया और दूर तक वाहनों की कतार लग गई। इसमें ब्रजघाट से गजरौला साइड में करीब एक किमी तक सैकड़ों कार, ट्रक रोडवेज बस इत्यादि वाहन फंस गए। इसकी सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने वाहनों को कतारबद्ध कर आगे बढ़ वाया। उधर करीब आधे घन्टे बाद हापुड सीमा में हादसे के शिकार क्षतिग्रस्त ट्रकों को ट्रेन की मदद से हटवाकर यातायात चालू कराया इसके बाद ट्रैफिक आगे बढ़ना शुरू हुआ। बृजघाट पुलिस ने बताया कि ट्रैफिक चल पड़ा है और जाम का असर कम होने लगा है।

chat bot
आपका साथी