मुरादाबाद में शिवसेना के दो नेता खुद को बता रहे जिला प्रमुख, एक नेता ने दर्ज कराया मुकदमा

Shiv sena district chief in Moradabad महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना में मुरादाबाद में जिला प्रमुख के पद को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। जनपद में दो लोग खुद को शिवसेना का जिला प्रमुख होने का दावा करते हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 04:10 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 04:10 PM (IST)
मुरादाबाद में शिवसेना के दो नेता खुद को बता रहे जिला प्रमुख, एक नेता ने दर्ज कराया मुकदमा
मुरादाबाद में शिवसेना के एक नेता ने दूसरे के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा।

मुरादाबाद, जेएनएन। Shiv sena district chief in Moradabad : महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना में मुरादाबाद में जिला प्रमुख के पद को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। जनपद में दो लोग खुद को शिवसेना का जिला प्रमुख होने का दावा करते हैं। ऐसे में अब एक पक्ष की ओर से दूसरे पक्ष पर मझोला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मेरठ निवासी शिव सेना के धर्मेंद्र तोमर ने मझोला थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को दी गई तहरीर में उन्होंने बताया है कि वह शिव सेना के उत्तर प्रदेश के महासचिव हैं। उन्होंने दूसरे गुट के रामेश्वर दयाल तुरैहा निवासी लाइन पार गायत्री नगर थाना मझोला पर फर्जी तरीके से जिला प्रमुख घोषित करने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी तहरीर में उन्होंने लिखा है कि रामेश्वर दयाल तुरैहा खुद को शिवसेना नेता बताकर अधिकारियों और मीडिया को गुमराह कर रहे हैं। मामला संज्ञान में आने पर फोन करके विरोध दर्ज कराया गया। इसके बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे। वह गाड़ियों पर शिव सेना लिखवाकर अधिकारियों को गुमराह कर रहे थे। उन्होंने बताया कि वर्तमान में शिवसेना में प्रदेश उप प्रमुख विपिन भटनागर व जिला प्रमुख वीरेंद्र अरोड़ा हैं। वहीं, दूसरी ओर रामेश्वर दयाल तुरैहा ने कहा कि एफ आई आर असंवैधानिक तरीके से दर्ज की गई है। असली व नकली जिला प्रमुख का मामला पार्टी स्तर लंबित है। इसे पार्टी के नेता ही सुलझाएंगे।

chat bot
आपका साथी