मुरादाबाद गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन में दो-दो अध्यक्ष, एसोसिएशन के चुनाव को लेकर चल रहा विवाद

Moradabad Goods Transport Association मुरादाबाद गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की जिला समिति के अध्यक्ष पद को लेकर विवाद शुरू हो गया है। नवनिर्वाचित अध्यक्ष को जिले का अध्यक्ष बताया जा रहा है। वहीं कार्यवाहक अध्यक्ष नवनिर्वाचित अध्यक्ष को महानगर अध्यक्ष और खुद को एसोसिएशन का जिलाध्यक्ष बता रहे हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 07:13 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 07:13 AM (IST)
मुरादाबाद गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन में दो-दो अध्यक्ष, एसोसिएशन के चुनाव को लेकर चल रहा विवाद
- पुराने मालभाड़े पर ढुलाई करने वाले ट्रांसपोर्टर पर 50 हजार रुपये जुर्माने का स्वीकृत हुआ प्रस्ताव।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Goods Transport Association : मुरादाबाद गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की जिला समिति के अध्यक्ष पद को लेकर विवाद शुरू हो गया है। नवनिर्वाचित अध्यक्ष को जिले का अध्यक्ष बताया जा रहा है। वहीं कार्यवाहक अध्यक्ष नवनिर्वाचित अध्यक्ष को महानगर अध्यक्ष और खुद को एसोसिएशन का जिलाध्यक्ष बता रहे हैं। रविवार को ट्रांसपोर्ट नगर में मुरादाबाद गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की बैठक हुई थी। इसमें सदस्यों ने कहा कि एसोसिएशन के पूर्व जिला अध्यक्ष आरडी चतुर्वेदी का कोरोना के कारण निधन होने के बाद शरद चतुर्वेदी को कार्यवाहक अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। सदस्यों ने कार्यवाहक अध्यक्ष के स्थान पर एसोसिएशन के अध्यक्ष का चुनाव कराने का प्रस्ताव रखा। सदस्यों ने सर्व सहमति से सुधीर शर्मा को जिला अध्यक्ष चुना लिया गया। इसके बाद शरद चतुर्वेदी एसोसिएशन के सदस्य बनकर रह गए हैं।

शरद चतुर्वेदी का कहना कि वह वास्तविक में जिले के अध्यक्ष है। रविवार को चुनाव में सुधीर शर्मा को महानगर का अध्यक्ष बनाया गया है। सदस्यों में कुछ असमंजस है, शीघ्र ही इसका समाधान हो जाएगा।दूसरी ओर नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुधीर शर्मा का कहना है कि एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष की मौत होने के बाद से पद रिक्त था। रविवार को हुए चुनाव में सभी सदस्यों ने उन्हें जिला अध्यक्ष चुना है। महानगर अध्यक्ष पद के लिए चुनाव ही नहीं हुआ है। बैठक में डीजल की कीमत बढ़ने पर ट्रांसपोर्टरों ने तीस फीसद भाड़ेे में वृद्धि करने का फैसला लिया है। साथ ही निर्णय लिया गया है कि कम किराए पर माल ढुलाई करने वाले ट्रांसपोर्टर पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा।

महापौर विनोद अग्रवाल ने रखा कूड़ा निस्तारण का मुद्दा : अयोध्या में हुई महापौर परिषद में मुरादाबाद के महापौर विनोद अग्रवाल ने भी हिस्सा लिया। परिषद में हिस्सा लेकर लौटते समय महापौर ने बताया कि परिषद में सभी महापौर ने 74वें संविधान संशोधन को लागू किए जाने की मुद्दा उठाया। इसके साथ ही महानगरों के विकास के मुद्दों पर भी चर्चा हुई। महापौर विनोद अग्रवाल ने कूड़ा निस्तारण की व्यवस्था को बेहतर बनाए जाने पर जोर दिया। इसके साथ ही पर्यावरण संरक्षण के साथ महानगरों में विकास योजनाएं तैयार करने का सुझाव दिया।

chat bot
आपका साथी