मुनीम से मोबाइल लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, तीसरा आरोप‍ित फरार, तलाश में जुटी पुलिस

रेलवे ओवरब्रिज पर मिठाई की दुकान के मुनीम से मोबाइल लूटने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि उनका तीसरा साथी अभी फरार है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटा गया मोबाइल भी बरामद कर लिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 05:33 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 05:33 PM (IST)
मुनीम से मोबाइल लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, तीसरा आरोप‍ित फरार, तलाश में जुटी पुलिस
लूटा गया मोबाइल भी किया बरामद, रेलवे ओवरब्रिज पर दिया था वारदात को अंजाम।

मुरादाबाद, संवाद सूत्र। अमरोहा के गजरौला में रेलवे ओवरब्रिज पर मिठाई की दुकान के मुनीम से मोबाइल लूटने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि उनका तीसरा साथी अभी फरार है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटा गया मोबाइल भी बरामद कर लिया है। दोनों का चालान कर दिया गया है।

बता दें कि बीते मंगलवार की रात करीब 11 बजे हसनपुर मार्ग पर स्थित शंभू स्वीट्स की दुकान पर काम करने वाला मुनीम अमरजीत पैदल ही मुहल्ला शिवपुरी स्थित अपने घर जा रहा था। आरोप है कि पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने झपट्टा मारकर उसका मोबाइल लूट लिया था। पीड़ित ने इस दौरान वहां पर आए एक बाइक सवार युवक को घटना बताते हुए मदद मांगी और दोनों ने बदमाशों का पीछा करना शुरू किया तो लुटेरे मुहल्ला अतरपुरा में टावर के पास बाइक छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने पकड़ी गई बाइक के नंबर पर छानबीन शुरू कर दी। इसके आधार पर मुहल्ला विजयनगर निवासी साहिल व गांव टोकरा पट्टी निवासी जुनैद को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि तीसरा साथी अभी फरार है। पकड़े गए दोनों बदमाशों के पास से लूटा गया मोबाइल भी बरामद कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि फरार तीसरे बदमाश को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। उसकी तलाश चल रही है।

chat bot
आपका साथी