मुरादाबाद की दो लड़क‍ियां एक-दूसरे को भेज रहीं अश्‍लील मैसेज, इंटरनेट मीड‍िया पर भी कर रहीं पोस्‍ट

Moradabad Locoshed Chandranagar UP मुरादाबाद की दो किशोरियों की लड़ाई थाने तक पहुंच चुकी है। दोनों की खराब आदतोें से उनके पर‍िवार की भी नींद उड़ी हुई है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 06:56 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 06:56 AM (IST)
मुरादाबाद की दो लड़क‍ियां एक-दूसरे को भेज रहीं अश्‍लील मैसेज, इंटरनेट मीड‍िया पर भी कर रहीं पोस्‍ट
मुरादाबाद की दो लड़क‍ियां एक-दूसरे को भेज रहीं अश्‍लील मैसेज।

मुरादाबाद, जेएनएन। दो किशोरियों का आपसी झगड़ा थाने तक जा पहुंचा। एक किशोरी की मां ने थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। मां ने आरोप लगाया है कि बेटी की दोस्त इंटरनेट मीडिया में फोटो डालकर अश्लील मैसेज पोस्ट कर रही है। इससे बेटी अवसाद में आ गई है।

सिविल लाइंस थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के लोकोशेड चंद्रनगर निवासी एक महिला थाने पहुंचीं। इस दौरान महिला ने एक शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि उसकी बेटी इंटर की छात्रा है। मुहल्ले में रहने वाली उसकी सहेली के साथ झगड़ा हो गया था। इस दौरान सहेली बेटी की फोटो के साथ अश्लील और गंदे मैसेज लिखकर पोस्ट कर रही है। सहेली की इस हरकत से बेटी परेशान है। कई बार समझाने के बाद भी वह अपनी आदतों में सुधार नहीं कर रही है। जब उसके मां-बाप से इस मामले में शिकायत की गई तो उन्होंने इस मामले को अनसुना कर दिया। पुलिस ने पीड़ित बेटी की मां की ओर से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सिविल लाइंस थाना प्रभारी योगेन्द्र कृष्ण यादव ने बताया कि तहरीर के आधार आरोपों की जांच की जाएगी। इस मामले में अभी तक जांच में यह भी सामने आया है कि पीड़िता की बेटी ने भी कुछ माह पहले ऐसा ही मैसेज सहेली के लिए पोेस्ट किया था। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी