11 माह के शिशु ग्रंथ में दो करीबी रिश्तेदार हिरासत में

ग्रंथ अपहरण कांड में पुलिस को एक क्लू हाथ लगा है। इसके बाद पुलिस ने शिशु ग्रंथ के दो करीबियों को हिरासत में ले लिया है। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 26 May 2019 01:02 AM (IST) Updated:Sun, 26 May 2019 03:30 PM (IST)
11 माह के शिशु ग्रंथ में दो करीबी रिश्तेदार हिरासत में
11 माह के शिशु ग्रंथ में दो करीबी रिश्तेदार हिरासत में

मुरादाबाद, जेएनएन: चन्दौसी के ग्रंथ अपहरण कांड में पुलिस को एक क्लू हाथ लगा है। इसके बाद पुलिस ने शिशु ग्रंथ के दो करीबियों को हिरासत में ले लिया है। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। उधर अपहरण से अगले दिन हिरासत में लिए गए व्यक्ति को पुलिस ने 22 दिन बाद छोड़ दिया है। दोनों लोगों को उनके मोबाइल नंबर की सीडीआर निकलवाने के बाद हिरासत में लिया गया है। पुलिस को जानकारी मिली है कि वह लोग घटना के समय पीडि़त परिवार के घर के सामने टहल रहे थे।

यह है पूरा घटनाक्रम

सम्भल के चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला प्रेम नगर निवासी सुखवीर सिंह के 11 माह के बेटे शिशु ग्रंथ का घर से अपहरण कर लिया गया था। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। उसी दिन से पुलिस आरोपितों को तलाश करने पर लगी हुई है। शव के आधार पर मोहल्ले के ही एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया था। जिससे 22 दिन तक पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन उससे पुलिस को कोई क्लू नहीं मिला। इस बीच पुलिस ने परिवार की दो महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी।

. पुलिस को उम्मीद, अब सुलझ सकती थी ग्रंथ अपहरण की गुत्थी

महिलाओं से पूछताछ के बाद भी पुलिस को जब सफलता नहीं मिली तो दो और करीबियों के नंबरों की सीडीआर पुलिस ने निकलवाई। सीडीआर में पता चला कि यह दोनों ग्रंथ के घर के पास में ही थे। ऐसे में पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। दोनों से पुलिस अलग-अलग पूछताछ कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को कोई क्लू मिला है। अब पुलिस शिशु ग्रंथ तक पहुंच सकती है। सीओ पूनम मिश्रा ने बताया कि हर बिंदू पर जांच की जा रही है। जल्द ही सफलता मिल जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी