रामपुर में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, खेलने के दौरान फ‍िसल गया पैर, त्‍योहार पर घर में मातम

Two Kids Drowned in the River नदी किनारे खेल रहे दो बच्चों की डूब कर मौत हो गई। स्वजन ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया। बच्चों की मौत से गांव के तमाम लोग सदमे में हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 07:30 AM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 07:30 AM (IST)
रामपुर में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, खेलने के दौरान फ‍िसल गया पैर, त्‍योहार पर घर में मातम
घटना कोतवाली क्षेत्र के कूप गांव में मंगलवार को शाम को हुई।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Two Kids Drowned in the River : रामपुर में नदी किनारे खेल रहे दो बच्चों की डूब कर मौत हो गई। स्वजन ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया। बच्चों की मौत से गांव के तमाम लोग सदमे में हैं। घटना कोतवाली क्षेत्र के कूप गांव में मंगलवार को शाम को हुई।

गांव निवासी अतेंद्र सिंह चौहान फौजी हैं। उनका चार वर्षीय पुत्र अर्जुन और गांव निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू की पांच वर्षीय पुत्री वैष्णवी, रामगंगा नदी किनारे खेल रहे थे। खेलते-खेलते दोनों बच्चों का पैर फिसल गया और नदी में जा गिरे। उन्हें डूबता देख नदी किनारे खेतों में मौजूद किसान बचाने के लिए नदी की ओर दौड़ पड़े। नदी में उतरकर दोनों बच्चों को खोजने लगे, लेकिन वे हाथ नहीं आ सके। घंटेभर बाद दोनों बच्चों के शव ग्रामीणों ने नदी से बाहर निकाले। इस बीच दोनों के स्वजन रोते बिलखते नदी किनारे पहुंचे। ग्रामीण दोनों बच्चों के शव गांव ले आए। पुलिस को सूचना दिए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया। दीपावली के मौके पर हुए हादसे से दोनों बच्चों के घरों में मातम छाया है। गांव के लोग भी उदास हैं। कोतवाल सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बच्चों के डूबने की सूचना स्वजन द्वारा पुलिस को नहीं दी गई है। 

chat bot
आपका साथी