अमरोहा में दिल्ली हाईवे पर बगद नदी के पुल पर कोहरे में दो कारें टकराईं, हादसे में कोई हताहत नहीं

Road Accident in Amroha अमरोहा के गजरौला में दिल्ली हाईवे पर कोहरा वाहन चालकों के लिए मुसीबत बनने लगा है। बुधवार तड़के दिल्ली-मुरादाबाद हाईवे पर बगद नदी के पुल पर दो कारों में भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद दोनों वाहन कुछ देर तक सड़क पर ही खड़े रहे।

Samanvay PandeyWed, 24 Nov 2021 10:54 AM (IST)
पुल बंद होने की वजह से वन-वे चल रही ट्रैफिक व्यवस्था, हो रही परेशानी

मुरादाबाद, जेएनएन। Road Accident in Amroha : अमरोहा के गजरौला में दिल्ली हाईवे पर कोहरा वाहन चालकों के लिए मुसीबत बनने लगा है। बुधवार तड़के दिल्ली-मुरादाबाद हाईवे पर बगद नदी के पुल पर दो कारों में भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद दोनों वाहन कुछ देर तक सड़क पर ही खड़े रहे। वहां पर जाम की स्थिति बन गई और वाहन रेंग-रेंगकर कर गुजरने लगे। हादसे के बाद वाहन चालकों में एक दूसरे की गलती बताते हुए विवाद भी हुआ। लेकिन जाम लगने की वजह से पहुंचे अन्य वाहन चालकों ने दोनों को समझा कर किसी तरह मामला शांत करा दिया।

बुलंदशहर के स्याहना के रहने वाले जितेंद्र शर्मा कार से मुरादाबाद की तरफ जा रहे थे। उनके आगे एक कार चल रही थी। यहां, बगद नदी के पुल पर कोहरा व ट्रैफिक वन-वे होने की वजह से ओवरटेक करते समय दोनों कारों में भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद दोनों वाहनों के चालक सड़क पर वाहन खड़े कर नोकझोंक करने लगे। इस स्थिति में हाईवे पर वाहन रुकने लगे और जाम की समस्या उत्पन्न होने लगी। बाद में अन्य वाहनों में सवार लोग उतरे और दोनों वाहनों के चालकों को समझाया।

बाद में दोनों वाहनों के हटने के बाद जाम खुला। इसके बाद वाहन गंतव्य की ओर रवाना हुए। घटना के दौरान हाइवे पुलिस मौके पर पहुंच गई थी लेकिन, तब तक मामला निपट चुका था।औद्योगिक पुलिस चौकी प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि ट्रैफिक व्यवस्था वनवे होने की वजह से वहां पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। इसके बारे में हाईवे प्राधिकरण को भी पत्र लिखकर पुल को शुरू करवाने के लिए कहा गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.