top menutop menutop menu

पीतल कारोबारियों से ठगी करने वाले दो गिरफ्तार

मुरादाबाद, जेएनएन: कटघर पुलिस ने पीतल कारोबारियों से ऑनलाइन ठगी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से डेढ़ लाख रुपये का सामान मिला है। पुलिस ने दोनों को जेल भिजवा दिया है। थाना कटघर के प्रभारी निरीक्षक गजेंद्र सिंह ने बताया कि मंडीबांस निवासी दीपक कुमार और उसके साथी पीतल के दुकानदारों को सिमाप शमी उर्फ मनू निवासी तम्बाकू सदराला गेट, थाना कोतवाली और उसके साथी अमित जयसवाल निवासी दुर्गेश नगर डबल फाटक, थाना कटघर ने फोन किया। खुद को फर्म का मालिक बताकर कहा कि अर्जेट माल जाना है। वाट्सएप पर सैंपल मंगाए और आर्डर दे दिया। माल मंगाने के लिए स्थान बताकर कहा कि वहां से हमारा आदमी आकर ले जाएगा। माल लेने के बाद दोनों दुकानदार गायब हो गए। दुकानदारों ने परेशान होकर थाना कटघर में मुकदमा लिखा दिया। सर्विलांस की मदद से और अमित और सिमाप शमी उर्फ मनू तक पुलिस पहुंच गई। दोनों को गिरफ्तार करके खुलासा कर दिया। आरोपितों के पास से 216 कॉपर की बोतल, 318 कॉपर के मग और 228 कढ़ाई कॉपर का माल बरामद हुआ है। ---------------

सिपाही के पिता की तहरीर पर प्रेमिका के खिलाफ मुकदमा

मुरादाबाद : मुरादाबाद देहात के विधायक हाजी इकराम कुरैशी के गनर मनीष कुमार सिंह को खुदकुशी के लिए प्रेरित करने के आरोप में कटघर पुलिस ने मृतक की प्रेमिका के खिलाफ शनिवार को मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने मुकदमे की कार्रवाई मृतक के पिता से मिली तहरीर के आधार पर की। बुलंदशहर की रहने वाली जिस युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है, वह फिलहाल वह पुलिस कस्टडी में है। कटघर थाना प्रभारी कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि सिपाही मनीत कुमार सिंह ने गुरुवार देर रात आदर्श नगर में किराए के अपने कमरे में कार्बाइन से खुद को गोली मारकर खुदकशी कर ली थी। छानबीन में पता चला कि युवती बबली बुलंदशहर की है। वह सिपाही की प्रेमिका है। शनिवार को कटघर थाने पहुंचे मृत सिपाही के पिता नेपाल सिंह निवासी रसूलपुलपुर बुलंदशहर ने तहरीर देकर बबली पर आरोप लगाया कि उसके लगातार शादी का दबाव डालने और उकसाने के कारण ही मनीत ने खुदकशी की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बुलंदशहर की रहने वाली बबली एक जून को मुरादाबाद पहुंची। तीन जून की रात मनीत ने खुदकशी की। इस दरम्यान बबली सिपाही मनीत के ही साथ थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.